खट्टर से नाराज़ अमरिंदर सिंह ने कहा- वो चाहे 10 बार कोशिश करलें, मैं बात नहीं करूंगा
Advertisement

खट्टर से नाराज़ अमरिंदर सिंह ने कहा- वो चाहे 10 बार कोशिश करलें, मैं बात नहीं करूंगा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हरियाणा में आंसू गैस छोड़े जाने और लाठी-डंडों व पानी की बौछाड़ों की वजह से कई किसान ज़ख्मी हुए. जिससे उन्हें कोई मतलब नहीं था

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब की सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को किसानों के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो माफी मांगे. उन्होंने खट्टर पर झूठ फैलाने और एक ऐसे मुद्दे में शामिल होने का इल्ज़ाम लगाया जिसका उनके राज्य से कोई लेना-देना भी नहीं था.

मीडिया के साथ कई मीटिंगों के दौरान कैप्टन ने कहा उन्होंने मेरे किसानों के साथ जो किया है, मैं उनसे बिल्कुल भी बात नहीं करूंगा. भले ही वह 10 बार कोशिश करें. जब तक खट्टर माफी नहीं मांगते और कुबूल नहीं करते कि मैंने पंजाब के किसानों के साथ गलत किया, मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हरियाणा में आंसू गैस छोड़े जाने और लाठी-डंडों व पानी की बौछाड़ों की वजह से कई किसान ज़ख्मी हुए. जिससे उन्हें कोई मतलब नहीं था.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों को शांति से राजधानी दिल्ली में दाखिल नहीं होने देने के फैसले पर भी सवाल उठाया और कहा कि जब केंद्र सरकार किसानों के साथ बातचीत के लिए तैयार थी और यहां तक ​​कि दिल्ली सरकार को भी उनके आने पर कोई ऐतराज़ नहीं था तो खट्टर कौन थे उन्हें रोकने वाले. खट्टर का पूरे मामले में दखल देने से क्या लेना-देना है?

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि वह कह रहे हैं कि पंजाब के सीएम किसानों को आंदोलन के लिए उकसा रहे थे. तो बता दूं कि मैं अपने दिल से राष्ट्रवादी हूं, मैं सरहद से मिला राज्य चलाता हूं और ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिससे कानून-व्यवस्था बाधित हो. इन प्रोटेस्ट से रेलवे को 43,000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news