"राहुल को मारा जाना चाहिए थप्पड़"; 'हिंसक हिंदू' वाले बयान पर भड़के भाजपा विधायक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2328761

"राहुल को मारा जाना चाहिए थप्पड़"; 'हिंसक हिंदू' वाले बयान पर भड़के भाजपा विधायक

Rahul Gandhi Slap: कर्नाटक से भाजपा विधायक ने कहा है कि राहुल गांधी पागल हो गए हैं. उन्हें संसद में सबके सामने थप्पड़ मारना चाहिए. उन्होंने ये भी इल्जाम लगाया कि राहुल जहां जाते हैं वहां धर्म बदले लेते हैं.

"राहुल को मारा जाना चाहिए थप्पड़"; 'हिंसक हिंदू' वाले बयान पर भड़के भाजपा विधायक

Rahul Gandhi Slap: हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में हिंदुओं के हिंसक होने वाला बयान दिया. इस पर कर्नाटक के भाजपा विधायक भरत शेट्टी ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को थप्पड़ मारना चाहिए. मैंगलोर उत्तर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले शेट्टी ने सोमवार को मैंगलोर में एक प्रोग्राम का खिताब किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को थप्पड़ मारने का आह्वान किया. 

हिंदू विरोधी नीति अपनाते हैं
भाजपा विधायक ने कहा, "वह (गांधी) हिंदू विरोधी नीति का पालन करते हैं. यदि आप उनके बयान को देखें, तो यह साफ हो जाएगा कि वह पागल हैं. उन्हें संसद के अंदर गाल पर थप्पड़ मारा जाना चाहिए था." शेट्टी ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख पर लोकसभा में विवादास्पद भाषण देते समय भगवान शिव की तस्वीर दिखाने के लिए भी निशाना साधा. शेट्टी ने कहा, "राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदू हिंसक हैं. पागल आदमी को यह नहीं पता कि यदि भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोली, तो गांधी भस्म हो जाएंगे." 

राहुल बदलते हैं धर्म
भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि रायबरेली के सांसद, जो लोकसभा में विपक्ष के नेता हैं, जहां जाते हैं वहां के हिसाब से अपने (धार्मिक) रुख को उस क्षेत्र के आधार पर बदल देते हैं. शेट्टी ने कहा, "जब वे गुजरात जाते हैं, तो एलओपी भगवान शिव के भक्त बन जाते हैं. हालांकि, जब वे तमिलनाडु जाते हैं, तो वे नास्तिक बन जाते हैं, और केरल में धर्मनिरपेक्ष बन जाते हैं." 

पार्टी पर की टिप्पणी
इसके अलावा, भाजपा विधायक ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर गांधी पर कटाक्ष किया. कांग्रेस ने साल 2024 के आम चुनावों में 99 सीटें जीतीं. हालांकि कांग्रेस आम चुनाव हार गई. मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी ने अपनी मौजूदा सीटों की संख्या में वृद्धि की है. साल 2014 में कांग्रेस ने 44 सीटें जीती थी. साल 2019 में इसने 52 सीटें जीती. भाजपा सदस्य शेट्टी ने इस पर कहा कि "केवल 99 लोकसभा सीटें पाने के बाद, विपक्ष के नेता एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने का दावा कर रहे हैं."

Trending news