Rajasthan News: अंजू की तरह नाबालिग लड़की जाना चाहती थी पाकिस्तान, आया कहानी में नया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1801165

Rajasthan News: अंजू की तरह नाबालिग लड़की जाना चाहती थी पाकिस्तान, आया कहानी में नया ट्विस्ट

Rajasthan News: अंजू की तरह पाकिस्तान जाने के लिए एक नाबालिग लड़की शुक्रवार को जयपुर हवाई अड्डे पर टिकट लेने के लिए पहुंची. जिसके बाद अधिकारियों ने लड़की को हिरासत में ले लिया. 

 Rajasthan News: अंजू की तरह नाबालिग लड़की जाना चाहती थी पाकिस्तान, आया कहानी में नया ट्विस्ट

Rajasthan News:  सीमा हैदर, अंजू और अब एक और नाबालिग लडकी का सीमा पार प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. राजस्थान के सीकर जिले की एक नाबालिग लड़की शुक्रवार को जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंची और दावा किया कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती है. उसके पास कोई पासपोर्ट, वीजा या कोई अन्य यात्रा दस्तावेज नहीं मिलने पर जयपुर हवाई अड्डे के अधिकारियों ने उसे पुलिस को सौंप दिया.

जब अपने माता-पिता के सामने लड़की से बात की गई तो उसने सारा राज उगल दिया और कहा कि उसने ध्यान खीचने के लिए यह सब किया है. एक अधिकारी ने कहा, ''कल जयपुर एयरपोर्ट पर एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया. पता चला कि वह अपने प्रेमी से मिलने लाहौर जाना चाहती थी. जब नाबालिग एयरपोर्ट के टिकट काउंटर पर पहुंची और पाकिस्तान जाने का टिकट मांगा तो हर कोई हैरान रह गया. लड़की नाबालिग थी. टिकट मास्टर और सुरक्षा गार्ड को लगा कि वह मजाक कर रही है.''

आपको बता दें कि अधिकारियों को आश्वस्त करने के लिए लड़की ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे एक पाकिस्तानी लड़के ने बताया था कि हवाई अड्डे पर अधिकारियों के साथ कैसे व्यवहार करना है और पूछताछ के दौरान कुछ बातों का ध्यान रखना है.

लड़की ने झूठी कहानी बनाई कि वह तीन साल पहले इस्लामाबाद से भारत आई थी और अपनी मौसी के साथ रह रही थी. लड़की ने कहा, "अब उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं. इसलिए वह वापस पाकिस्तान जाना चाहती है. अधिकारी ने कहा, "लड़की की बातें सुनकर सुरक्षा गार्ड दंग रह गए. जांच के दौरान पता चला कि वह राजस्थान के सीकर जिले के रतनपुरा गांव की रहने वाली है."

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam

Trending news