जम्मू-कश्मीर में गुरप्रीत सिंह ने की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2390910

जम्मू-कश्मीर में गुरप्रीत सिंह ने की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Rajouri News: राजौरी जिले के एक अस्पताल में एक शख्स ने भारी हंगामा किया और ड्यूटी पर मौजूद महिला डॉक्टर से दुर्व्यवहार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

जम्मू-कश्मीर में गुरप्रीत सिंह ने की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Rajouri News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आज यानी 19 अगस्त की सुबह एक अस्पताल के भीतर कथित तौर पर हंगामा करने और ड्यूटी पर मौजूद महिला डॉक्टर को परेशान करने के इल्जाम में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि नौशेरा के उप-जिला अस्पताल में आरोपी गुरप्रीत सिंह के अभद्र व्यवहार की वजह से डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने प्रोटेस्ट किया है. 

आरोपी कर रहा था महिला डॉक्टर से दुर्व्यवहार
अधिकारियों ने बताया कि रात करीब 12.45 बजे उस वक्त हंगामा शुरू हुआ, जब सिंह एक मरीज के साथ अस्पताल पहुंचा और कथित तौर पर बिना किसी उकसावे के गुंडागर्दी करने लगा. आरोपी ने कथित तौर पर एक खिड़की का शीशा तोड़ दिया और एक महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार भी किया, जिसने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन मौके से भाग गया.

अधिकारियों ने प्रोटेस्ट कर रहे थे डॉक्टरों से क्या बात की
उन्होंने कहा कि हंगामे के बाद अस्पताल के डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने अपना काम रोक दिया और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और अस्पताल परिसर में पर्याप्त सुरक्षा की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि, जब सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और डॉक्टरों को सिंह की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ आपराधिक कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किए जाने की जानकारी दी, तब विरोध प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया. 

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ड्यूटी पर लौटे डॉक्टर
ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर इकबाल मलिक ने बताया कि आरोपियों ने अस्पताल की संपत्ति में तोड़फोड़ की और बिना किसी उकसावे के ड्यूटी पर मौजूद एक महिला डॉक्टर को परेशान किया. मलिक ने बताया, "पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर लौट आए हैं."

Trending news