Raju Srivastav को लेकर बड़ा अपडेट, सुधर रही है कंडीशन; पत्नी ने कही ये बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1310235

Raju Srivastav को लेकर बड़ा अपडेट, सुधर रही है कंडीशन; पत्नी ने कही ये बातें

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की कंडीशन पहले से बेहतर हुई है. उनकी पत्नी ने इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें राजू श्रीवास्तव पिछले 9 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

Raju Srivastav को लेकर बड़ा अपडेट, सुधर रही है कंडीशन; पत्नी ने कही ये बातें

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए लोग लगातार दुआएं कर रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. अब उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट आया है. उनके सलाहकार ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार आ रहा है. आपको बका दें राजू श्रीवास्तव  पिछले 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसी खबर सामने आ रही थी कि राजू का ब्रेन डेड हो गया है और वह कोई हरकत नहीं कर रहा है.

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने क्या कहा?

राजू श्रीवास्तव की पत्नि शिखा श्रीवास्तव की तरफ से राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सिन्हा ने कहा कि राजू की कंडीशन पहले से बेहतर हो रहा रही है. उनकी हालत पहले से बेहतर हो गई है. सभी से गुजारिश है कि लोग उनके लिए प्रार्थना करें वह ठीक हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने किया हमला, राष्ट्रगान के दौरान कुछ इस तरह बचा बल्लेबाज

आपको बता दें कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि कल राजू श्रीवास्तव की कंडीशन काफी खराब हो गई थी. उनका ब्रेन डेड हो गया है और दिल सही काम नहीं कर रहा रहा है. जिसके बाद आज राजू की मुख्य सलाहकार का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि भाभी का फोन आया था उन्होंने बताया है कि राजू का डॉक्टर ने चेकअप किया था. जिसके बाद उन्होंने बताया कि उनकी तबियत पहले से बेहतर है.

अफवाहों पर ना दें ध्यान

राजू श्रीवास्तव के दोस्त अशोक मिश्रा और मैनेजर राजेश शर्मा ने कहा है कि कई राजू को लेकर कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं. ऐसे अफवाहों पर बिलकुल ध्यान ना दें. ऐसे खबरों से परिवार काफी आहत है. डॉक्टर्स लगातार उनकी कंडीशन पर निगरानी बनाए हुए हैं. उनको ठीक करने की कोशिश की जा रही है. अभी डॉक्टर का कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan पर इस पाकिस्तानी अदाकारा ने लगाए संगीन आरोप; बोला, पीटता है महिलाओं को

 

आपको बता दें राजू श्रीवास्तव की रिकवरी के लिए लोग लगातार दुआएं कर रहे हैं. कई सियासी लीडरान भी राजू श्रीवास्तव के परिवार से राबता किए हुए हैं. हालही में योगी अदित्यनाथ ने भी उनकी कंडीशन का जायजा लिया था.

Trending news