Azam Khan को Y श्रेणी की सिक्योरिटी में लगता है डर; योगी अदित्यनाथ से लगाई मदद की गुहार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1271022

Azam Khan को Y श्रेणी की सिक्योरिटी में लगता है डर; योगी अदित्यनाथ से लगाई मदद की गुहार

Azam Khan Demands security: समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता और रामपुर से विधायक आजम खान ने योगी सरकार से गुहार लगाई है. उनका कहना है कि उनकी जान को खतरा है. इसलिए उनकी सिक्योरिटी में इजाफा किया जाए.

Azam Khan को Y श्रेणी की सिक्योरिटी में लगता है डर; योगी अदित्यनाथ से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आदम खाने ने उत्तर प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है. आजम खान का कहना है कि उनको और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं. इसको लेकर उन्हें जेड कैटेगरी की सिक्योरिटी दी जाए. उन्होंने कहा कि उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया जाना चाहिए. आपको बता दें आजम खान को जेड केटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है. लेकिव रामपुर के सांसद आजम खान का कहना है कि उनकी मौजूदा सिक्योरिटी काफी नहीं है और उन्हें जेड कैटेगरी की सिक्योरिटी देनी चाहिए.

आजम खान की कम की गई थी सिक्योरिटी

आपको बता दें 2017 में यूपी में योगी सरकार आने के बाद आजम खान की सिक्योरिटी को कम कर दिया गया था. इसको लेकर उस दौरान कई सवाल उठे थे. बता दें आजम खान हालही में जेल से बेल पर वापस आए हैं. जिसके बाद उन्होंने हालही में न्यूज एजेंसी को दिए गए बयान में कहा कि उनकी जान को खतरा है, और उन्हें सिक्योरिटी दी जाए.

यह भी पढ़ें: अब आम नागरिक रात में भी फहरा सकते हैं राष्ट्रध्वज; सरकार ने बदला कानून

क्या बोले आजम खान?

आजम खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं, और वह उत्तर प्रदेश सरकार से अपील करते हैं कि उन्हें जेड श्रेणी की सिक्योरिटी वापस दी जाए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हालांकि उनके पास वाई कैटेगरी की सिक्टोरिटी है, लेकिन उसका कोई मतलब नहीं है, लिहाजा उनकी सिक्योरिटी की श्रेणी में इजाफा किया जाए.

आपको बता दें यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बाद योगी अदित्यनाथ ने कई बड़े फैसले किए थे. जिसमें VIP की सिक्योरिटी को कम करना भी था. इसी के तहत आजम खान की सिक्योरिटी की कैटेगरी को घटा दिया गया था और उन्हें वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी फराहम की गई थी. इसके बाद योगी सरकार का रिएक्शन होगा यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Delhi के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट; इस देश की लड़कियां कर रही थीं जिस्म फरोशी

 

Trending news