एक विवाह ऐसा भी: शादी रोकने गए थे अफसर, करना पड़ गया यह काम, देखिए VIDEO

दरअसल यहां जिस शख्स की शादी होनी थी वो शादी से पहले ही कोरोना पॉज़िटिव आ गया. जिसकी शादी को रोकना पड़ गया

एक विवाह ऐसा भी: शादी रोकने गए थे अफसर, करना पड़ गया यह काम, देखिए VIDEO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के मामलों तेजी की वजह से सभी जगहों पर सख्त पाबंदियां लागू हैं. ऐसे में लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. खास तौर पर उन लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही जिनकी शादियों तय हो चुकी हैं. एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के रतलाम से सामने आया है. 

दरअसल यहां जिस शख्स की शादी होनी थी वो शादी से पहले ही कोरोना पॉज़िटिव आ गया. जिसकी शादी को रोकना पड़ गया लेकिन बड़े बुज़ुर्गों की सलाह के बाद स्थानीय प्रशानस ने एक अलग ही अंदाज में शादी संपन्न कराई. इस शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खऊब वायरल हो रहा हैं और लोग इस शादी को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इस कंपनी के फोन को मास्क पहनकर पर भी कर सकेंगे अनलॉक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

जानकारी के मुताबिक दूल्हे ने 19 अप्रैल को अपना कोविड टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई और स्थानीय प्रशानस के अफसर यह शादी रोकने के लिए पहुंच गए. लेकिन यहां परिवार वालों की गुज़ारिश पर प्रशासन दूल्हे को PPE किट पहना कर शादी संपन्न कराई. PPE किट न सिर्फ दूल्हे न बल्कि शादी में मौजूद सभी लोगों ने PPE किट पहनी हुई थी. 

यह भी पढ़ें: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दिखाई दरयादिली, PM Cares Fund में दिए लाखों रुपये

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन का कहना था कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि हमारी शादी इस तरह होगी, लेकिन बड़े बुजुर्गों की सलाह और स्थानीय प्रशासन की मंजूरी से शादी संपन्न हो सकी. जोड़े ने कहा कि उन्हें फिर भी अपनी शादी की खुशी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV