रविंद्र जडेजा के सामने होगी मुश्किल! पत्नी BJP तो बहन इस पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव
Advertisement

रविंद्र जडेजा के सामने होगी मुश्किल! पत्नी BJP तो बहन इस पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

Ravindra Jadeja wife and sister: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा की तरफ से टिकट दिया जा सकता है. उन्होंने साल 2019 के आम चुनावों के बाद पार्टी ज्वाइन की थी. 

File PHOTO

Ravindra Jadeja Wife: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं ने उम्मीदवारों के लिए मीटिंग भी कर ली है. किसी भी वक्त ऐलान हो सकता है. उससे पहले हम आपको बताने जा रहे हैं. इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी (Ravindra Jadeja Wife) भी 'सियासी पिच पर बल्लेबाजी' करती दिखाई दे सकती हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) को इस बार भाजपा टिकट दे सकती है. 

पत्नी भाजपा तो बहन कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव
इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि जडेजा की पत्नी के अलावा उनकी बहन भी नैना भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से मैदान में उतर सकती हैं. जडेजा की पत्नी रिवाबा ने 2019 के लोक सभा चुनाव से पहले भाजपा जॉइन की थी और उसके कुछ वक्त बाद ही जडेजा की बहन नैना ने भी कांग्रेस ज्वाइन की थी. जडेजा की बहन नैना कांग्रेस पार्टी की तरफ जिला अध्यक्ष बनाया गया है. वो सियासत में काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी लोगों में अच्छी खासी पैठ है. 

fallback

निभाएंगे पति धर्म या मुश्किल वक्त में संभालने वाली बहन का साथ देंगे?
ऐसे में रविंद्र जडेजा के सामने भी मुश्किल खड़ी हो जाएगी. क्योंकि उनके सामने सवाल होगा कि वो पत्नी के साथ जाएं या फिर बहन के. क्योंकि दोनों ही अलग-लग पार्टी से हैं. उनके लिए बहन या पत्नी में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा. क्योंकि पति धर्म भी जरूरी है और बहन भी जरूरी है. बहन इसलिए और भी ज्यादा जरूरी है क्योंकि मां के देहांत के बाद उन्होंने ही घर की तमाम जिम्मेदारियां संभालीं. जडेजा को क्रिकेट की दुनिया में लाने में उनका बड़ा योगदान बताया जाता है. 

Trending news