संजय राउत ने BJP पर लगाया संगीन इल्जाम, कहा, 30 सीटों पर हुई थी BJP की हार, लेकिन...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2292574

संजय राउत ने BJP पर लगाया संगीन इल्जाम, कहा, 30 सीटों पर हुई थी BJP की हार, लेकिन...

Sanjay Raut on BJP: आम चुनाव 2024 में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है, लेकिन एनडीए गठबंधन को बहुमत मिला है. जिसके बाद नरेंद्र मोदी की अगुआई में कैंद्र सरकार का गठन हुआ है, लेकिन इस बीच संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. 

संजय राउत ने BJP पर लगाया संगीन इल्जाम, कहा, 30 सीटों पर हुई थी BJP की हार, लेकिन...

Sanjay Raut on BJP: आम चुनाव 2024 में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है, लेकिन एनडीए गठबंधन को बहुमत मिला है. जिसके बाद नरेंद्र मोदी की अगुआई में कैंद्र सरकार का गठन हुआ है. अब इस चुनाव के बाद सभी पार्टियों का समीक्षाओं का दौर जारी है. इसी क्रम में शिवसेना (यूटीबी) लीडर और राज्यसभा सांसद ने बीजेपी पर गंभीर इल्जाम लगाया है. 

संजय राउत ने लगाया बड़ा इल्जाम
उन्होंने बीजेपी पर इल्जाम लगाया है कि इलेक्शन कमीशन के अधिकारियों को डरा-धमकाकर यह सत्ता पाई है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि भाजपा 30 सीटों पर हार रही थी. संजय राउत ने कहा, "लोकतंत्र में जनता भगवान होती है. 30 से ज्यादा सीटें ऐसी हैं, जहां भाजपा हारी है, लेकिन इलेक्शन कमीशन के अधिकारियों को डरा-धमका कर जीत हासिल की."

भाजपा पूरी तरीके हार गई
उन्होंने आगे कहा, भाजपा पूरी तरह से हार गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह हार गए हैं. नरेंद्र मोदी वाराणसी में हार गए हैं. आपको चित्रकूट, नासिक, अयोध्या और रामेश्वरम में हार का सामना करना पड़ा. भगवान सब देख रहे हैं. जहां-जहां भगवान श्री राम रहे, वहां बीजेपी हार गई."

सरकार गिरा देना चाहिए
इससे पहले मोदी कैबिनेट के विभाग बंटवारे के बाद संजय राउत ने कहा था, "केंद्रीय मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे के बाद बीजेपी के सहयोगी बिहार के सीएम नीतीश कुमार और एन चंद्रबाबू नायडू असंतुष्ट हैं." इसके साथ ही उन्होंने कहा, "राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को लगता है कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार देश के हित में नहीं है तो उन्हें इसे गिरा देना चाहिए."

गौरतलब है कि इस चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें आई हैं. वहीं कांग्रेस 99, सपा 37 और टीएमसी 29 सीट जीतने में कामयाब हुई है. लेकिन एनडीए गठबंधन को 292 सीट मिले हैं. वहीं इंडिया गठबंधन 234 सीट जीतने में कामयाब हुई है. 

Trending news