Sunny Leone ने बढ़ाई फैंस की चिंता, 'जख्मी' हालत में शेयर किया वीडियो, देखिए
Advertisement

Sunny Leone ने बढ़ाई फैंस की चिंता, 'जख्मी' हालत में शेयर किया वीडियो, देखिए

Sunny Leone Video: सनी लियोनी (Sunny Leone) के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रीटमेंट करा रही हैं और उनके माथे के साइड में चोट का निशान भी लगा हुआ है.

Sunny Leone ने बढ़ाई फैंस की चिंता, 'जख्मी' हालत में शेयर किया वीडियो, देखिए

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और डांस से सबको दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी (Sunny Leony) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और आए रोज़ तरह-तरह की तस्वीरें/वीडियो शेयर करते रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. 

सनी लियोनी के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रीटमेंट करा रही हैं और उनके माथे के साइड में चोट का निशान भी लगा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ट्यूब टॉप पहना हुआ है और दो लोग उनकी बॉडी पर कुछ लगा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी कैप्शन में लिखा,"एजेंट M चोटिल हो गई है", साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें क्या हुआ है ये जानने के लिए देखें सीरीज अनामिका.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि सनी लियोनी डिजिटल इको सिस्टम में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है. वो जल्द ही बेहद दिलचस्प और मनोरंजक सीरीज़ 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं. 8 एपिसोड पर आधारिक इस सीरीज़ में सनी लियोनी के लिए अलावा समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहज़ाद शेख और अयाज़ खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. यह सीरीज़ 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news