तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच स्टूडेंट्स की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2379785

तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच स्टूडेंट्स की मौत

Tamil Nadu News: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि सीलिगुड़ी में 6 लोगों की मौत हुई है.  आज यानी 12 अगस्त को अकीदतमंद सावन के चौथी सोमवारी के दिन जल भरने गए थे. तभी ये हादसा हुआ है.

तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच स्टूडेंट्स की मौत

Tamil Nadu News: तामिलनाडु में एमयूवी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच स्टूडेंट्स की मौत हो गई है. स्टूडेंट एमयूवी में सफर कर रहे थे. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है.

स्टूडेंट्स हैं जख्मी
इस हादसे में दो स्टूडेंट घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दुर्घटना 11 अगस्त की रात तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के तिरुत्तनी के पास हुई. सभी मृतक शहर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के तीसरे साल के स्टूडेंट्स थे. हादसे के वक्त वे चेन्नई से आंध्र प्रदेश के ओंगोल जा रहे थे.

सभी मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया, "जिस मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) में स्टूडेंट्स सफर कर रहे थे, वह काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. चालक ने वाहन पर से कंट्रोल खो दिया, जिससे गाड़ी उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया. सभी मृतक स्टूडेंट्स की पहचान चेतन (24), नीतीश वर्मा (20), नितेश (20), राम मोहन रेड्डी (21) और योगेश (21) के रूप में हुई है. जबकि चैतन्य (21) और विष्णु (20) गंभीर रूप से जख्मी हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस कर रही है जांच
मकामी लोगों ने तिरुवल्लूर पुलिस और तमिलनाडु फायर एंड रेस्क्यू सर्विस को पलटी हुई एमयूवी में से शवों और घायलों को निकालने के लिए वाहन को काटना पड़ा. पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह से तिरुत्तनी में चेन्नई-तिरुपति राजमार्ग पर एक घंटे से ज्यादा वक्त तक जाम लगा रहा. तिरुत्तनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

सिलीगुड़ी में 6 लोगों की मौत
वहीं, सिलीगुड़ी में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8 से ज्यादा लोग जख्मी दरअसल, आज यानी 12 अगस्त को अकीदतमंद सावन के चौथी सोमवारी के दिन जल भरने गए थे. इसी दौरान बाबाधाम से आ रहे मुसाफिरों से भरी गाड़ी ने ज़ोरदार धक्का मार दिया.

Trending news