Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नमलाई में सड़क हादसा; 8 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1916705

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नमलाई में सड़क हादसा; 8 लोगों की मौत

Tiruvannamalai Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले के चेंगम के नजदीक रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. इस हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गहरे दुख का इजहार करते हुए मुआवजे का ऐलान किया है.

 

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नमलाई में सड़क हादसा; 8 लोगों की मौत

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई से रविवार को एक दुखद हादसे की खबर सामने आई. यहां हुए एक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक़, यह हादसा तिरुवन्नमलाई चुंगम के पास अनंतुर बाईपास रोड पर पेश आया. खबरों के मुताबिक, कार में सवार लोग बेंगलुरु जा रहे थे, दूसरी तरफ से आ रहे और तिरुवन्नामलाई की तरफ जा रही एक ट्रक लॉरी से आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार पुरुष, दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं.

मुआवज़े का ऐलान
मृतकों में कार का ड्राइवर और एक ही फैमिली के सात लोग शामिल हैं. तिरुवन्नामलाई की मकामी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कार को टक्कर मारने वाला ट्रक लॉरी का ड्राइवर दुर्घटनास्थल से फरार हो गया. पुलिस ने जानकारी दी कि शुरुआती जांच में इस बात के इशारे मिले हैं कि, तेज रफ्तार से आ रही कार बेकाबू होने की वजह से हादसे का शिकार हो गई. हालांकि, अभी तक हादसे की असल वजह का पता नहीं चला है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, हादसे पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गहरे दुख का इजहार किया है. साथ ही मृतकों के परिवारों को 2 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है.

30 सितंबर को हुआ था बड़ा हादसा
बता दें कि, बीते 30 सितंबर को तमिलनाडु में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था. कुन्नूर स्थित मारापलम के पास एक बस गहरी खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई थी और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हादसे पर तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन ने शोक व्यक्त किया और इस घटना में जान गवाने वालों के परिजनों के लिए 8-8 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 1-1 लाख रुपये जबकि मामूली तौर से घायल हुए लोगों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया था. 

Watch Live TV

Trending news