दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट की पाकिस्तान में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग, जानिए वजह
Advertisement

दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट की पाकिस्तान में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग, जानिए वजह

Qatar Airways ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा 'कार्गो होल्ड में धुएं के खबर मिलने के बाद ऐसा किया गया'. ताजा जानकारी के मुताबिक विमान सुरक्षित कराची एयरपोर्ट पर उतर गया है और सभी यात्री सुरक्षित है.

सांकेतिक फोटो

दिल्ली से दोहा जाने वाली फ्लाइट QR 579 Qatar Airways को तकनीकी कारणों से पाकिस्तान के कराची हवाई अड्डे के लिए डायवर्ट किया गया. जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे. वहीं, Qatar Airways ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा 'कार्गो होल्ड में धुएं के खबर मिलने के बाद ऐसा किया गया'. ताजा जानकारी के मुताबिक विमान सुरक्षित कराची एयरपोर्ट पर उतर गया है और सभी यात्री सुरक्षित है. फिलहाल घटना की जांच हो रही है और यात्रियों को वापस दोहा ले जाने के लिए एक दूसरे फ्लाइट का इंतेजाम किया जा रहा है. 

 

 

यह भी पढ़े: बांग्लादेश में जहाज से टकराने के बाद नौका डूबी, 6 की मौत, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

उमाशंकर सिंह ने ट्वीट कर बताया 'दिल्ली से दोहा जा रही कतर एयरलाइंस की उड़ान नम्बर QR579 को डायवर्ट कर कराची उतारा गया है. फ्लाइट में मौजूद यात्रियों के अनुसार टेक्निकल ग्लिच बताकर इमरजेंसी लैंडिंग की गई है'

 

 

वहीं एक और यात्री रमेश रालिया ट्वीट कर कहा 'कई लोगों की दोहा से कनेक्टिंग फ्लाइट है लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि विमान कराची से कब उड़ान भरेगा'. यात्री रमेश रालिया ने कहा 'दिल्ली से सोमवार तड़के 3.50 बजे फ्लाइट ने उड़ान भरी थी सुबह 5.30 बजे इसने कराची में लैंड किया.

 

 

इसके बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया और एयरपोर्ट पर ही इंतजार करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा कि सुबह 9 बजे तक जानकारी नहीं दी गई थी कि उड़ान कब शुरू होगी'.

 

Trending news