Twitter New CEO: एलन का बड़ा ऐलान, 6 हफ्तों में सीईओ का पद संभालेगी एक महिला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1692126

Twitter New CEO: एलन का बड़ा ऐलान, 6 हफ्तों में सीईओ का पद संभालेगी एक महिला

Twitter New CEO: एलन मस्क के आने के बाद से ट्विटर में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अब एक महिला सीईओ बनने वाली है.

Twitter New CEO: एलन का बड़ा ऐलान, 6 हफ्तों में सीईओ का पद संभालेगी एक महिला

Twitter New CEO: ट्विटर के मालिक एलन मस्क लगातार सर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार एलन ने कुछ ऐसी घोषणा की है जिससे वह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. दरअसल एलन मस्क ने ऐलान किया है कि उन्हें ट्विटर का नया सीईओ मिल गया है, और वह 6 हफ्तों के अंदर पद ग्रहण करेगा. मस्क ने बताया क कि वह कि बतौर सीईओ कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) के रूप में काम करेंगे.

क्या बोले एलन मस्क?

एलन मस्क ने कहा कि मैं इस बात का ऐलान करते वक्त उत्साहित हूं. हमारे पास ट्विटर का नया सीईओ है. वह छह हफ्तों के अंदर अपना पद संभालेंगे. इसके साथ बी एलन ने उताया कि उनका रोल सॉफ्टवेयर की देखरेख करने वाले कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ के तौर पर तब्दील हो जाएगी.

महिला होगी सीईओ

मस्क के ऐलान के अनुसार ट्विटर की वई सीईओ एक महिला होगी. लेकिन अभी इस बात का ऐलान नहीं हुआ है कि वह कौन होगी. आपको जानाकी के लिए बता दें एलन मस्क ने जबसे कंपनी को टेकओवर किया है वह तबसे बड़े बदलाव करके आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले अरबपति एलन मस्क ने सीईओ के पद को छोड़ने और 2023 के अंत तक मुख्य कार्यकारी के साथ खुद को बदलने का ऐलान किया था.

मस्क ने किए बड़े बदलाव

मस्क ने आते ही कंपनी के सैंकड़ों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के पेड सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया था, और अब नए सीईओ लाने की बात हो रही है. इससे पहले एलन ने सालों से अनएक्टिव पड़े अकाउंट्स को हटाने की भी बात कही थी.

Trending news