बंगाल में स्थापित होगा राम राज, जाती फायदों के लिए आपस में लड़वाती हैं दीदी: स्मृति ईरानी
Advertisement

बंगाल में स्थापित होगा राम राज, जाती फायदों के लिए आपस में लड़वाती हैं दीदी: स्मृति ईरानी

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को वर्चुअली खिताब करते हुए कहा,"दीदी की सरकार ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है. 

फोटो बशुक्रिया ANI

हावड़ा: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज बंदाल में हैं इस दौरान उन्होंने हावड़ा रैली में शिरकत की. रैली को खिताब करते हुए उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर जमकर हमले किए और कहा कि राज्य से टीएमसी की सरकार जाने वाली और भाजपा आने वाली है. उनके भाषण की खास बात यह रही कि उन्होंने बंगाली भाषा में रैली को खिताब किया. 

यह भी पढ़ें: UP पुलिस की हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट में नाम आने के बाद डॉ कफील दिया ऐसा जवाब

स्मृति ईरानी ने कहा,"दीदी को जय श्री राम के नारे से बैर है, उन्होंने कहा कि आपने राम को त्याग दिया है लेकिन राज्य में राज आकर रहेगा." केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जो पार्टी अपने ज़ाती फायदों के लिए केंद्र सरकार से बैर रखती है, अपनों को अपनों से लड़वाती है, जय श्री राम के नारे की बेइज्ज़ती करती है, ऐसी पार्टी में कोई भी देशभक्त नहीं रुक सकता. 

यह भी पढ़ें: रिश्ता शर्मसार: बेटे ने किया मां का कत्ल, घर में ही लाश को लगाई आग और पकाया मुर्गा!

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को वर्चुअली खिताब करते हुए कहा,"दीदी की सरकार ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है. दीदी ने घुसपैठियों को बंगाल में घुसने की छूट दे रखी है. घुसपैठियों को सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनने वाली भाजपा सरकार ही रोक सकती है और लोगों ने मन बना लिया है. पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आने वाली है. उन्होंने आगे कहा कि दीदी की पार्टी टीएमसी के बड़े-बड़े नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं और चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेले खड़ी रह जाएंगी. 

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने कांग्रेस को बताया 'बैंड-बाजा' पार्टी, भाजपा की B टीम के आरोप पर कही बड़ी बात

"जनता को नहीं लेने दिया आयुष्मान भारत योजना का फायदा"
गृह मंत्री ने आगे कहा,"मैं बंगाल के अवाम को यकीन दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार आने वाली है और दीदी ने बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दे रही, क्योंकि ये योजना मोदी जी ने शुरु की थी. मैं वादा करता हूं कि हमारी सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में यह प्रस्ताव करेंगे कि राज्य में ये योजना लागू हो.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं शरीर के अंगों पर तिल का मतलब? हथेली पर तिल वाले होते हैं अमीर

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news