UP News: बेटी को बॉयफ्रेंड से फ़ोन पर बात करने से मना करना एक पिता को पड़ा भारी, पड़ गए लेने के देने!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1779476

UP News: बेटी को बॉयफ्रेंड से फ़ोन पर बात करने से मना करना एक पिता को पड़ा भारी, पड़ गए लेने के देने!

UP News: अयोध्या में प्रेमी से बात करने से मना करने पर बेटी ने प्रेमी संग मिलकर पिता पर केस कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता को थाना बुलाया. जानें फिर उसके बाद पुलिस ने क्या किया.

 

UP News: बेटी को बॉयफ्रेंड से फ़ोन पर बात करने से मना करना एक पिता को पड़ा भारी, पड़ गए लेने के देने!

UP News: यूपी के जिला अयोध्या से एक अजीब घटना सामने आई है, जहां एक 19 वर्षीय लड़की ने अयोध्या पुलिस में अपने पिता के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि वह उसे प्रेमी से फोन पर बात करने से मना करते थे, और वे जब मना करती थी तो उसके साथ मारपीट करते थे.

12वीं पास लड़की अपने दुकानदार  प्रेमी के साथ शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची थी. जिसके बाद पुलिस ने उसके पिता पर आपराधिक धमकी और शांति भंग करने की आशंका के तहत मामला दर्ज किया.

रुदौली SHO देवेंद्र सिंह ने कहा कि " जब जमुनियामऊ गांव की लड़की अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी, तो उसके पिता ने उसे देख लिया और उसे डांटना शुरू कर दिया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उन्होंने परिवार के सदस्यों को लड़की पर नजर रखने का भी निर्देश दिया.”

विटामिन-डी ज्यादा लेने से क्या होता है? जानें 

 

शिकायत देख पुलिस भी हैरान
SHO ने आगे कहा कि लड़की गुस्से में आ गई और अगली सुबह उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया और फिर रुदौली पुलिस स्टेशन पहुंची और एक लिखित शिकायत दी,“शिकायत देखकर मैं हैरान रह गया और उसके पिता को गांव से पुलिस स्टेशन बुलाया. मैंने परिवार के अन्य सदस्यों और कुछ परामर्शदाताओं से भी लड़की और उसके पिता के बीच बातचीत का अनुरोध किया. एक महिला उप-निरीक्षक को उससे बात करने के लिए कहा गया.”

लड़की इस बात को लेकर पुलिस से अड़ी
पुलिस ने आगे बताया कि लड़की इस बात पर अड़ी हुई थी कि वह बालिग है और अगर उसका मामला दर्ज नहीं किया गया तो वह वरिष्ठ अधिकारियों से बात करेगी. उनकी शिकायत के बाद मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज की गई. "चूंकि एफआईआर में गिरफ्तारी का कोई प्रावधान नहीं है और लड़की ने जोर देकर कहा कि उसे दंडित किया जाना चाहिए, हमने उस पर शांति भंग करने का मामला दर्ज किया और फिर उसे एक बांड भरवाने के बाद छोड़ दिया."

Trending news