Viral Video: भूल जाइये खाने में कोकरोच, इस मशहूर ब्रांड के समोसे में मिली जानवर की टांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2426467

Viral Video: भूल जाइये खाने में कोकरोच, इस मशहूर ब्रांड के समोसे में मिली जानवर की टांग

Frog in Samosa Video: गाजियाबाद की एक मिठाई की दुकान के समोसे में मेंढक की टांग निकली. ग्राहक ने दुकान में जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने दुकान में पहुंच कर संचालक को हिरासत में ले लिया. इस मामले के बाद फूड सेफ्टी विभाग भी शॉप पर पहुंची थी.

Viral Video: भूल जाइये खाने में कोकरोच, इस मशहूर ब्रांड के समोसे में मिली जानवर की टांग
लोग फास्ट फूड बड़े ही चाव से खाते हैं. लेकिन फास्ट फूड खाते वक्त साफ-सफाई की जांच-पड़ताल नहीं करते. ये लापरवाही बड़ी बन जाती है और कई बीमारियों को बुलावा देती है. ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से आ रहा है, जहां एक मशहूर मिठाई की दुकान के समोसे में मेंढक की टांग मिली है. ग्राहक ने दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं पुलिस ने दुकान के संचालक को हिरासत में ले लिया.
 

फेमस मिठाई के दुकान का मामला

ये मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभयखंड इलाके के एक फेमस मिठाई के दुकान का है. न्यायखंड क्षेत्र निवासी अमन शर्मा बुधवार शाम अपने दोस्तों के साथ समोसा खाने स्वीट्स शॉप पर पहुंचा था. जानकारी के मुताबिक समोसा पैक कराकर वे ले गए थे. फिर समोसे में मेंढक की टांग निकले से बाद वह अपने दोस्तों के साथ शॉपर आया और दुकानदार को मेंढक वाला समोसा दिखाया.
 

वीडियो बनाया

समोसे में मेंढ़क की टांग निकलने पर ग्राहक ने दुकान में जमकर हंगामा किया. अमन सीधे काउंटर पर मौजूद कर्मचारी के पास गया और उसे समोसा दिखाया. उसने इस पूरे मामले का वीडियो बनाया. इतना ही नहीं ग्राहक ने पुलिस को बुला कर इस पूरा मामले की शिकायत की. देखें वीडियो
 

 

पुलिस की कार्रवाई

ग्राहक ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने दुकान संचालक को हिरासत में लिया और इंदिरापुरम थाने ले गई. इतनी ही नहीं फूड सेफ्टी विभाग कीट टीम भी मिठाई के दुकान पर पहुंची और जांच के लिए समोसे का सैंपल लेकर गई. इस मामले पर पुलिस ने दुकान के संचालक का चालान काटा.

Trending news