उत्तराखंड के CM धामी ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर किया तंज़; कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1832000

उत्तराखंड के CM धामी ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर किया तंज़; कही ये बात

Pushkar Singh Dhami: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से इलेक्शन लड़ने की गलती नहीं दोहराएंगे.

 

उत्तराखंड के CM धामी ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर किया तंज़; कही ये बात

Pushkar Singh Dhami On Rahul Gandhi: कांग्रेस एमपी राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने की खबर सामने आने के बाद अब उस पर रद्देअमल आने शुरू हो गए हैं. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अमेठी से इलेक्शन लड़ने की खबर पर अपने ख्यालात का इजहार किया. उन्होंने तंज करते हुए कहा है कि राहुल गांधी अब अमेठी से इलेक्शन लड़ने की गलती नहीं दोहराएंगे.

राहुल गांधी अपनी गलती नहीं दोहराएंगे: धामी
दिल्ली दौरे पर आए उत्तराखंड के सीएम धामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने 2019  में भी अमेठी से चुनाव लड़ा था और उसका नतीजा सबके सामने आया. इसलिए अब वह ऐसी गलती नहीं करेंगे. दरअसल, कांग्रेस आलाकमान द्वारा हाल में उत्तरप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए अजय राय ने राहुल गांधी के अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने और जीतने पर बयान दिया था. बता दें कि अमेठी सीट पर कांग्रेस का कब्जा था, लेकिन साल 2019 के इलेक्शन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के किले में सेंध लगा दी थी. लोकसभा सीट पर हुए इलेक्शन में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को शिकस्त देकर अमेठी सीट पर अपना कब्जा जमा लिया था. अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी लगातार तीन बार एमपी रह चुके हैं. 

"हालात पर लगातार नजर"
वहीं, दूसरी ओर उत्तराखंड में आई आपदा को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम धामी ने बताया कि राज्य में मानसून के अति सक्रिय होने के कारण भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से भारी तबाही और नुकसान हुआ है. सीएम ने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने केंद्र से मदद का अनुरोध किया था. केंद्र ने राज्य में एक टीम भेजी है, जो आपदा से हुए नुकसान का जायजा ले रही है. उन्होंने कहा कि सरकार आपदा के बाद के असरात को कम करने और प्रभावित लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही है ताकि राज्य में सामान्य स्थिति बहाल हो सके.

Watch Live TV

Trending news