Rain Alert: अगले चार दिनों तक भारत के इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए यूपी-बिहार में बरसात का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1275900

Rain Alert: अगले चार दिनों तक भारत के इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए यूपी-बिहार में बरसात का हाल

Weather Update: आज से अगल चार दिनों तक यूपी, बिहार, राजस्थान और गुजरात समेत कई राज्यों में तेज बारिश का इमकान है. 29 और 30 जुलाई, 2022 को असम और मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भारी बारिश की पेशन-गोई की गई है.

Rain Alert: अगले चार दिनों तक भारत के इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए यूपी-बिहार में बरसात का हाल

India Rain Alert: मुल्क के कई हिस्सों में मानसून एक्टिव है और कहीं-कहीं बारिश ने काफी तबाही मचा रखी है. राजस्थान के जोधपुर जिले में लगातार बारिश की वजह से मंगलवार को चार बच्चों समेत एक ही परिवार से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं राज्य के कई हिस्सों में आज भी बारिश है. इसके अलावा सड़कों पर कई गाड़ियां भी बहती हुई नजर आई. भारी बारिश और भीषण जलजमाव के बीच जोधपुर जिला कलेक्टर ने आज (27 जुलाई) जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया है.

राजस्थान के इन इलाकों में तेज बारिश के आसार
वहीं मौसम विभाग ने आज भी राजस्थान के जोधपुर, कोटा, अजमेर और उदयपुर संभाग में के कुछ इलाकों में हल्की और कुछ इलाकों में भारी बारिश की पेशन गोई की है. मौसम विभाग ने कहा कि भरतपुर, जयपुर और बीकानेर के इलाकों में भी हल्की से मध्यम बारिश जारी रहेगी.

इन राज्यों में भी होगी झमाझम बारिश
इसके अलावा, अगले चार दिनों तक असम और मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भारी बारिश की पेशन-गोई की गई है. वहीं 26 से 30 जुलाई, 2022 के दौरान उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में छिटपुट भारी गिरावट और गरज के साथ हल्की बारिश का इमकान जताया गया है.

यूपी और बिहार में भी तेज बारिश का इमकान
मौसम विभाग ने यूपी और बिहार; उत्तर पंजाब और उत्तर हरियाणा-चंडीगढ़ 27-30 जुलाई, 2022 के दौरान तेज बारिश का इमकान जताया है. वहीं जम्मू कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में भी भारी बारिश और गरज के साथ छींटे/बिजली गिरने का इमकान है. 

ये भी पढ़ें: Poetry on Letter: 'अंधेरा है कैसे तिरा ख़त पढ़ूं' ख़त पर चुनिंदा शेर

वीडियो भी देखिए: शिक्षक दिखा रहा था छात्रा को अश्लील वीडियो, परिजनों ने की ऐसी हालात

Trending news