PM ने क्यों कहा, "घर जाना, तो TV देखना, मोदी ने माल पकड़ा है."?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2236761

PM ने क्यों कहा, "घर जाना, तो TV देखना, मोदी ने माल पकड़ा है."?

PM Modi Odisha Rally: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव सचिव संजीव लाल के नौकर के घर नोटों के अंबार मिलने के बाद देश की सियासत गर्मा गई है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. 

PM ने क्यों कहा, "घर जाना, तो TV देखना, मोदी ने माल पकड़ा है."?

PM Modi Odisha Rally: झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव सचिव संजीव लाल के नौकर के घर नोटों के अंबार मिलने के बाद देश की सियासत गर्मा गई है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. ओडिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "मैं रुपया एक भेजूंगा, तो भी खाने नहीं दूंगा. जो खाएगा वो जेल जाकर खाना खाएगा. जेल की रोटी चबाएगा. आज घर जाओगे तो TV पर देखना आज यहां पड़ोस में (झारखंड) नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं. मोदी माल पकड़ रहा है. वहां चोरी बंद की है. इनकी लूट बंद कर दी. अब मोदी को गाली देंगे कि नहीं. गाली खाकर मुझे काम करना चाहिए कि नहीं. आपके हक का पैसा बचाना चाहिए कि नहीं."

विपक्ष पर बोला हमला
वहीं, पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा, "नबरंगपुर से छत्तीसगढ़ की दूरी 50-60 किलोमीटर है. वहां, बीजेपी सरकार 3,100 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदती है. जबकि यहां ओडिशा में सिर्फ 2,100 रुपये में खरीदा जाता है.  ओडिशा बीजेपी ऐलान किया है कि भाजपा की सरकार बनने के दूसरे ही दिन 3100 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदी जाएगी."

क्या है पूरा मामला
लोकसभा इलेक्शन के लिए तीसरे फेज की वोटिंग 7 मई को होनी है. इस बीच ईडी ने झारखंड की राजधानी रांची में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के घर छापेमारी की, जिसमें नोटों का अंबार मिला है. एक मीडिया रिपोर्ट में जराए के हवाले दावा किया गया है कि निजी सचिव के घर नौकर के घर से 20 से 30 करोंड़ रुपये हो सकती है. नोटों के गिनने के लिए ईडी के अधिकारियों ने नोट गिनने वाली मशीनें मंगाई है. 

7 फेज में होने है इलेक्शन

वाजेह हो कि लोकसभा 2024 के दो फेज के लिए मतदान हो चुका है. पूरे मुल्क में 7 फेजों में इलेक्शन होना है. जैसे-जैसे इलेक्शन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे देश की सियासत गर्मा रही है. नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाने के लिए 400 पार का नारा दे रही है. वहीं, विपक्ष ने दावा किया है कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

Trending news