भारतीय रेल इतनी कम कीमत में दे रहा है गोवा घूमने का ऑफर, जाने पूरा पैकेज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1116662

भारतीय रेल इतनी कम कीमत में दे रहा है गोवा घूमने का ऑफर, जाने पूरा पैकेज

 अगर आप भी अपनी भाग-दौड़ भरी जिंदगी से परेशान हो चुके हैं और कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर स्माइल ला सकती है. इस खबर को पढ़ने के बाद आप छुट्टियों में गोवा जाने का प्लान बना सकते हैं. भारतीय रेल आपके लिए खास पैकेज लेकर आई है.

भारतीय रेल इतनी कम कीमत में दे रहा है गोवा घूमने का ऑफर, जाने पूरा पैकेज

IRCTC Goa Tour Package: अगर आप भी अपनी भाग-दौड़ भरी जिंदगी से परेशान हो चुके हैं और कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर स्माइल ला सकती है. इस खबर को पढ़ने के बाद आप छुट्टियों में गोवा जाने का प्लान बना सकते हैं. भारतीय रेल आपके लिए खास पैकेज लेकर आई है. 'IRCTC Glorious Goa' टूर पैकेज में बहुत ही कम कीमत में गोवा की कई खूबसूरत जगह घूमने का मौका दे रहा है. IRCTC के Glorious Goa टूर पैकेज में शानदार बीच, पार्क, चर्च और खूबसूरत समुद्र की लहरों के किनारे घूमने का मौका मिलेगा. 

आइए आपको बताते हैं कि 'IRCTC Glorious Goa' में आपके लिए क्या है खास?
भारतीय रेल का Glorious Goa Tour पैकेज बेहद ही आकर्षक पैकेज है, जिसमें आप महज कुछ ही पैसे में गोवा की खूबसूरती को देख सकते हैं. इस पैकेज में आपको 4 दिन और 3 रात का एक पैकेज मिलता है, जिसकी शुरुआती कीमत महज 9,660 रुपये से शुरू होती है. इस पैकेज के तहत आपको मुंबई से गोवा के लिए ट्रेन पकड़ना होगा.

कहां कहां घूमने मिलेगा इस पैकेज में
भारतीय रेल के Glorious Goa Tour पैकेज में Third AC और Sleeper Class में सफर करना होगा. इस बेहतरीन पैकेज में आपको नास्ता और रात का खाना और ठहरने के लिए होटल भी मिलेगा. इस सफर के दौरान आपको बाघा बीच, अगुआडा, डोना पाउला, कैंडोलिम बीच,कलुंगुट बीच, मंगुशी मंदिर, ओल्ड गोवा चर्च आदि जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

इस पैकेज को अगर कैंसिल करते हैं तो
इस बेहतरीन पैकेज में कैंसलेशन का भी ऑप्शन है.अगर आप इंडियन रेलवे के इस पैकेज को टूर के 15 दिन पहले रद्द कराते हैं, तो आपको एक वयक्ति का 250 रुपये चार्ज देना होगा वहीं अगर आप इस पैकेज को 8 से 14 दिन के भीतर रद्द करते हैं तो आपको 25 फीसद तक चार्ज देना पड़ेगा और अगर 4 दिन से कम समय में अपनी बुकिंग रद्द करते हैं तो आपको कुछ भी रिफंड वापस नहीं मिलेगा.

Zee Salaam Video

Trending news