Nupur Shikhare: इरा को ट्रेन करते-करते हो गया इश्क़, सुष्मिता सेन को भी ट्रेन कर चुके हैं नूपुर
Advertisement

Nupur Shikhare: इरा को ट्रेन करते-करते हो गया इश्क़, सुष्मिता सेन को भी ट्रेन कर चुके हैं नूपुर

Nupur Shikhare: आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है. इरा और नूपुर शिखरे एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि नूपुर शिखरे कौन हैं और क्या करते हैं. 

File PHOTO

Ira Khan and Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई करली है. 'थिएटर' डायरेक्टर इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर एक जो एक‘फिटनेस ट्रेनर’ हैं, को करीब 2 वर्ष से डेट कर रही थीं. लंबे समय से डेटिंग के बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया. जिसका ऐलान उन्होंने बुधवार रात किया.

इरा और नूपुर ने इंस्टाग्राम पर इटली का एक वीडियो शेयर किया जिसमें नूपुर हाथ में अंगूठी लिए इरा को ‘प्रपोज़’ करते दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उन्होंने ‘हां’ कह दिया. इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की संतान हैं.

शेयर किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नूपुर इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक साइकलिंग इवेंट पर गई हैं. इसी इवेंट में नूपुर भी एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे और इरा वहां उन्हें चियर करने के लिए गई हुईं थीं. वीडियो के मुताबिक नूपुर इरा के नजदीक आते हैं और उन्हें Kiss तरहे हैं. इसके बाद नूपुर गुलाब निकाल कर अपने घुटनों पर बैठकर इरा को प्रपोज कर देते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

जिस समय नूपुर घुटनों पर बैठे हुए होते हैं तो वो पूछते हैं कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' नूपुर के इतना कहते ही इरा चौंक जाती हैं और तुरंत हां कह देती हैं. इसके बाद दोनों Kiss करते हैं और ये क्यूट प्रपोजल देखकर आस-पास के लोग सीटियों और तालियों के ज़रिए इस जोड़े का हौसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं.

सुष्मिता सेन को भी ट्रेन कर चुके हैं नूपुर
नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को ट्रेन किया है. इसमें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है. वहीं अगर इरा खान की बात करें तो उनको भी नूपुर ने ही ट्रेन किया है. एक जानकारी के मुताबिक नूपुर ने उन्हें लॉकडाउन के दौरान ट्रेन किया था. इसी दौरान इरा और नूपुर के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. 

Trending news