कोहली ने छोड़ी कप्तानी तो AB डिविलियर्स ने दिया भावुक बयान, कह डाली बड़ी बात
Advertisement

कोहली ने छोड़ी कप्तानी तो AB डिविलियर्स ने दिया भावुक बयान, कह डाली बड़ी बात

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली अब इस टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. उन्होंने बहुत पहले ही कह दिया था कि वो RCB के लिए बतौर कप्तान अपना आखिरी सीज़न खेल रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली अब इस टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. उन्होंने बहुत पहले ही कह दिया था कि वो RCB के लिए बतौर कप्तान अपना आखिरी सीज़न खेल रहे हैं. जिसके बाद कोलकाता के साथ खेले गए एलिमिनेटर में मिली शिकस्त के बाद RCB का इस साल का सफर खत्म हो गया और कोहली का बतौर कप्तान सफर खत्म हो गया.

हालांकि विराट कोहली ने यह कहा था कि जब तक आईपीएल खेलूंगा तब तक इस टीम के साथ एक खिलाड़ी के तौर पर खेलता रहूंगा. आरसीबी को जब एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता से शिकस्त मिली थी तो वो बहुत भावुक थे. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली के साथ लंबे अरसे से RCB का हिस्सा रहे एबी डिविलियर्स भी नजर आ रहे हैं और वो खुद भी रो रहे हैं. 

यह भी देखिए: IAS टॉपर टीना डाबी ने बताई सच्चे प्यार की परिभाषा, इनकार नहीं कर पाएंगे आप

अब एबी डिविलियर्स का एक और वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने हैंडल से शेयर किया है जिसमें वो कहता दिखाई दे रहे हैं कि मैं विराट के कप्तान बनने के बाद यहां कई साल से हूं और मुझे लगता है कि जो शब्द दिमाग में आता है वह ‘शुक्रगुजार’ है. हम बहुत खुशकिस्मत थे कि आप ने हमारा नेतृत्व किया. आपने जिस तरह से इस टीम का नेतृत्व किया उसने सभी को प्रेरित किया है. इसने यकीनी तौर पर मुझे एक खिलाड़ी और एक शख्स के तौर पर बेहतर बनने के लिए मुतास्सिर किया है. आप जितना समझते हैं टीम पर उससे कहीं ज्यादा असर बड़ा है. '

डिविलियर्स ने आगे कहा कि मैं आपके (विराट कोहली के) मैदान के अंदर और बाहर के व्यक्तित्व को जानता हूं. आप लोगों को खुद पर यकीन दिलाते हैं, जो एक ट्रॉफी जीतने से कहीं ज्यादा अहम है. जो मुझे अब भी यकीन है कि आप इसे जीतेंगे.'

बता दें कि विराट कोहली साल 2013 में टीम के कप्तान बने थे लेकिन एक बार भी टीम को IPL का खिताब नहीं जिता पाए. हालांकि इस दौरान वो अपले बल्ले से अपनी काबिलियत का मुजाहिरा करते रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news