Bhagwant Mann Wedding: भाजपा नेता ने भेजा भगवंत मान को तोहफा, कीमत देखकर कहेंगे, अरे यार....
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1247652

Bhagwant Mann Wedding: भाजपा नेता ने भेजा भगवंत मान को तोहफा, कीमत देखकर कहेंगे, अरे यार....

Tajinder Pal Singh Bagga gift to CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस मौके पर उन्हें लोग मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. इसमें ना सिर्फ उनकी पार्टी बल्कि दूसरी पार्टियों के नेता भी शामिल हैं. 

File PHOTO

Bhagwant Mann Wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सीएम मान डॉ गुरप्रीत कौर के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी समारोह हालांकि बेहद छोटा रखा गया है. सिर्फ परिवार के लोगों को ही शादी की दावत दी गई है. हालांकि आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल भी इस शादी में शामिल होंगे. जब से भगवंत मान की शादी की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई हैं तो लोग उन्हें मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री मान को ना सिर्फ उनके समर्थक बल्कि विरोधी भी मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने भी उनकी खुशहाल शादी शुदा जिंदगी की दुआ की है. इन्हीं नेताओं में भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा भी शामिल हैं. भाजपा नेता बग्गा ने मान की शआदी पर फूलों का गुलदस्ता ऑर्डर किया है. इतना ही नहीं बग्गा ने इस ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि बग्गा ने भगवंत मान के लिए 568 रुपये का फूलों को गुलदस्ता ऑर्डर किया है. बग्गा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"भगवंत मान जी को उनकी शादी पर फूल और शुभकामनाएं संदेश भेजा."

यह भी देखिए
भगवंत मान की होने वाली बीवी की 5 खास बातें, आज हो रही है CM की शादी

कौन हैं मुख्यमंत्री की दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर

डॉ गुरप्रीत कौर एक MBBS डॉक्टर हैं और हरियाणा से संबंध रखती हैं. हालांकि फिलहाल वो पंजाब के राजपुरा में रह रही हैं. उनके पिता की बात करें तो वो एक किसान हैं और खेतीबाड़ी का काम करते हैं. भगवंत मान और गुरप्रीत की शादी की उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद नहीं बल्कि काफी पहले से ही लगभग तय थी. क्योंकि भगवंत मान जब मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रही थे तब भी वो प्रोग्राम में मौजूद थीं. 

मां और बहन ने पसंद की लड़की

एक जानकारी यह भी है कि भगवंत मान यह शादी अपनी मां के कहने पर कर रहे हैं और उनकी मां व बहनृ ने ही डॉ गुरप्रीत को पसंद किया था. वह संगरूर में रहती हैं. जहां से सीएम भगवंत मान पहले सांसद थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news