Viral Video: बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस; इन Videos में देखें नए डांस मूव्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2429582

Viral Video: बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस; इन Videos में देखें नए डांस मूव्स

Viral Video: अवनीत कौर अभी सिर्फ 22 साल की है लेकिन वह अपने करियर के उफान पर हैं. उन्होंने बॉलीवुड को दो बेहतरीन फिल्में दी हैं. वह वेहतरीन डांसर भी हैं. अवनीत ने अपनी नई विडियो में बेहतरीन डांस किया है. देखें.

Viral Video: बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस; इन Videos में देखें नए डांस मूव्स

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर बॉवीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वह डांसर भी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अपनी बेहतरीन फोटो के साथ अपनी डांस वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में अवनीत कौर ने अपने डांस की दो वीडियो शेयर की हैं. इसे उनके फैंस ने खूब लाइक किया है. वडियो पर कई यूजर ने बेहतरीन कमेंट किए हैं. अवनीत कौर अभी सिर्फ 22 साल की हैं. लेकिन वह इंडस्ट्री में कफी मशहूर हो चुकी हैं. 

देखें वायरल वीडियो:

 

अवनीत का डांस
इस वीडियो को अवनीत कौर ने इस महीने की शुरूआत में शेयर किया था. इसमें उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप और चेक वाला लाइट ब्लू लहंगा पहना है. इस ड्रेस में उन्होंने बेहतरीन डांस किया है. डांस करते हुए अवनीत कफी खुश हैं. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "मुझे नीला रंग पसंद है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "अवनीत ने इस गाने की बीट पर बेहतरीन डांस किया है."

यह भी देखें: Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल

देखें वायरल वीडियो:

 

नए डांस मूव्स
अवनीत ने 3 अगस्त को अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है. इसमें वह एक अंग्रेजी म्यूजिक पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके फेस एक्सप्रेशन बहुत अलग हैं. वीडियो को अब तक इस वीडियो को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसको 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस पर भी कई जूजर ने बेहतरीन करेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "आपने आग लगा दी."

देखें वायरल वीडियो:

 

कौन हैं अवनीत कौर?
अवनीत कौर ने सबसे पहले डांस रियलिटी शो 'लिटिल मास्टर' से अपने करियर की शुरूआत की. इसके बाद वह कई टीवी शो में बच्चे की एक्टिंग की. उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. अवनीत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' में काम किया. इसके बाद उन्होंने 2024 में 'लव की अरेंज मैरिज' में काम किया.

Trending news