Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2420345

Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नेपाली औरत बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है. यह डांस हरितालिका त्योहार पर किया जा रहा है.

Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. यहां कई फनी वीडियो तो कई बेहतरीन डांस के वीडियो वायरल होते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक औरत जबरदस्त डांस कर रही है. वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है. डांस करने वाली औरत भी नेपाली है. खास बात यह है कि औरत जिस गाने पर डांस कर रही है वह भारत का है. यानी बॉलीवुड का गाना है.

देखें वायरल वीडियो:

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नेपाली औरत पिंक साड़ी में स्टेज पर डांस कर रही है. डांस करते हुए औरत बेहतरीन रिएक्शन दे रही है. उसके सामने कई औरतें बैठी हुई हैं. वह गाने को इंजॉय कर रही हैं. सामने बैठी औरतें डांसर को चीयर कर रही है और उसकी तारीफ कर रही हैं. औरत जब डांस कर रही है तो उसके पीछे एक शख्स उसका वीडियो भी बना रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: स्टेज पर डांस कर रही थी लड़की; दर्शक में मौजूद दोस्त ने इस तरह जीता दिल

बॉलीवुड के गाने पर डांस
यूजर के मुताबिक यह डांस 'हरितालिका तीज' के हिंदू त्योहार पर किया गया है. यह त्योहार हिंदू औरतों के लिए होता है. औरत बॉलीवुड की फिल्म 'ड्राइव 2019' के गाने 'मखना' गाने पर डांस कर रही है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फरनांडीज हैं. इस फिल्म को तरुन मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राष्ट्रपति भवन लूटने की कहानी दिखाई गई है. इसमें जैकलीन फर्नांडीज ने कई बोल्ड सीन दिए हैं. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाए नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. वीडियो पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news