नाराज पत्नी को मनाने के लिए किसी पति ने नहीं किया होगा ऐसा, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1594096

नाराज पत्नी को मनाने के लिए किसी पति ने नहीं किया होगा ऐसा, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Faisalabad Pakistan: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए इतना बड़ा कदम उठा लिया कि उसकी सारी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. 

नाराज पत्नी को मनाने के लिए किसी पति ने नहीं किया होगा ऐसा, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Husband cut his tongue: पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. झगड़े के कुछ वक्त दोनों फिर से ठीक हो जाते हैं, हालांकि कई बार एक दूसरे को मनाने के लिए लाख तरह जतन करने पड़ जाते हैं लेकिन हाल ही में एक पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए अपने शरीर का एक बेहद जरूरी हिस्सा काट लिया जिसके बगैर जिंदगी की रौनकें काफूर हो जाना आम सी बात है. मामला पाकिस्तान का है. पाकिस्तान के फैसलाबाद की बिहार कॉलोनी में एक पति पत्नी को मनाने के लिए अपनी जबान (जीभ) काट ली. 

पुलिस के मुताबिक, रज़ाबाद थाना इलाके में 35 वर्षीय जमान खान ने जाहिर तौर पर अपनी जीभ काट ली है. जीभ काटने की बात जब इलाके के लोगों को पता चली तो उन्होंने तुरंत रेस्क्यू 1122 को फोन किया, जिसके बाद शख्स को पहले गुलामाबाद इलाके के सामान्य अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उसने एक कागज के टुकड़े पर लिखकर स्टाफ से कहा कि उसने अपनी जीभ इसलिए काट ली है क्योंकि वह अपनी पत्नी से नाराज है.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में तकरीबन 10 हजार रुपये किलो बिक रही टिड्डियां, जानिए आखिर क्या माजरा

फैसलाबाद पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक "हम फिलहाल तथ्यों का जायजा ले रहे हैं और शुरुआती रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है." डॉक्टरों ने कहा कि उसने अपनी जीभ काट ली थी, जो दो हिस्सों में बंट गई थी. डॉक्टर इसे ठीक कर पाएंगे या नहीं, यह बताने वाला नहीं है, उनकी जबान को किस हद तक नुकसान पहुंचा है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. पुलिस प्रवक्ता ने आगे कहा कि 'अब तक जो बात सामने आई है वह बेहद घरेलू मामला है जिसमें पति-पत्नी के बीच बातचीत जरूरत से शुरू हुई.

बताया जा रहा है कि ज़मान की पत्नी मैके में है और वह उसे मनाने की कोशिश कर रहा था इसलिए उसने शर्त लगाई कि अगर वह अपना मुंह बंद रखेगा तो वह वापस आ जाएगी. पुलिस प्रवक्ता आगे कहते हैं कि 'इसी वजह से वो भावुक हो गया और अपनी जीभ काट ली. इस घटना के बाद जब उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया तो रजाबाद थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news