टीना डाबी का तंज? बोलीं- पीछे मुड़कर गलतियों को देखते हैं तो लगता है आप मूर्ख हैं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1207429

टीना डाबी का तंज? बोलीं- पीछे मुड़कर गलतियों को देखते हैं तो लगता है आप मूर्ख हैं

Tina Dabi Instagram: टीना डाबी के अक्सर पोस्ट उनकी जिंदगी से मिलते जुलते होते हैं. इस पोस्ट को भी लोग उनके निजी जिंदगी से जोड़ रहे हैं. क्योंकि टीना डाबी ने इससे पहले IAS बनने के बाद 2015 के UPSC टॉपर अतहर आमिर से साल 2018 में शादी की थी. 

File PHOTO

Tina Dabi: अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पहले पति से तलाक के बाद एक अन्य आईएएस प्रदीप गावंडे से उन्होंने हाल ही में शादी की है. टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. टीना डाबी का यह पोस्ट मोटिवेशनल है. 

डाबी ने अपने पोस्ट में लिखा,"अगर आप सिर्फ अपनी गलतियों पर मुड़कर देखेंगो तो आपको लगेगा का आप मूर्ख हैं. अगर आप सिर्फ अपने सबसे अक्लमंद ऑप्शन पर वापस जाते हैं तो आपक सोचेंगे कि आप अचूक थे लेकिन अगर आप हर विचार पर पीछे मुड़कर देखते रहे तो आपको पता चलता है कि आप एक इंसान हैं जो बहुत कुछ कर चुका है, हमेशा वक्त के साथ सीखना और सुधारना ही सही होता है."

यह भी देखिए:
हिंदुओं की तरह ही घोर जातिवादी हैं भारतीय मुसलमान, इस समाज में कैसे काम करती है जाति प्रथा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

बता दें कि टीना डाबी के अक्सर पोस्ट उनकी जिंदगी से मिलते जुलते होते हैं. इस पोस्ट को भी लोग उनके निजी जिंदगी से जोड़ रहे हैं. क्योंकि टीना डाबी ने इससे पहले IAS बनने के बाद 2015 के UPSC टॉपर अतहर आमिर से साल 2018 में शादी की थी. दोनों की इस शादी में खूब सुर्खियां बंटोरी थीं लेकिन यह लव मैरिज ज्यादा दिनों तक ना टिक सकी. आखिरकार 2020 में दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला किया.

यह भी देखिए:
कहानी उन महिलाओं की जिन्होंने पर्यावरण को बचाने के लिए कुर्बान कर दी अपनी जान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

साल 2020 में दोनों ने जयपुर के एक फेमिली कोर्ट में अर्ज़ी लगाकर तलाक की मांग की थी. जिसे अदालत कुछ दिन बाद मंजूर कर लिया था. इसके बाद टीना डाबी ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की और 9 दिसंबर 1980 के जन्मे प्रदीप गवांडे जो राजस्थान कैडर के ही IAS अफसर हैं से शादी कर ली. आये रोज़ टीना डाबी अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news