छात्र ने Exam Paper में लिख डाला गाना, म्यूजिक देते हुए लिखा,"Tun tunatun tun tun tun"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504388

छात्र ने Exam Paper में लिख डाला गाना, म्यूजिक देते हुए लिखा,"Tun tunatun tun tun tun"

Ali Zafar Song in Exam paper: पाकिस्तान के एक छात्र ने एग्जाम में सवालों के जवाब देने की बजाए अली ज़फर का गाना लिख डाला और सफाई देते हुए कहा कि मुझे आपके सवालों के जवाब में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए मुझे अकेला छोड़ दें. 

File PHOTO

Exam Paper: मीडिया और सोशल मीडिया पर आपने कई बार देखा होगा कि बच्चों के एग्जाम की कॉपी किसी खास वजह से वायरल होती रहती है. कोई कॉपी में अपनी कहानी, तो कोई चुटकुले तो कोई पास करने की अपील ही लिख कर आ जाता है. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चे ने कॉपी में पाकिस्तान की हरफनमौला फनकार अली जफर का गना लिखा है. सिर्फ गाना ही नहीं, बच्चे ने एग्जाम की कॉपी में म्यूजिक भी उतारने की पूरी कोशिश की है. 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक 11वीं के छात्र ने फिजिक्स के पेपर में सवालों के जवाब लिखने की बजाए अली जफर का गाना लिखा है. पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टीचर कराची बोर्ड के 11वीं क्लास का पेपर चेक कर रहे थे. जिसमें बच्चे ने सवालों के जवाब देने की जगह गाने और कुछ फालतू की बातें लिख दीं. वीडियो में टीचर ने कहा कि बच्चे सोचते हैं कि टीचर ठीक से पेपर चेक नहीं करेंगे और ऐसे नंबर्स दे देंगे. 

देखिए VIDEO:

जब टीचर ने पेपर दिखाया तो बच्चे ने उसमें अली जफर के मशहूर गाने 'झूम' के बोल लिखे थे, वहीं छात्र ने सवाल का जवाब देने के बजाय टीचर से मुश्किल पेपर होने की भी शिकायत दर्ज कराई और यह भी रोया कि उसे फिजिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है. बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती, छात्र के पास इतना वक्त था कि उसने गाने के म्यूजिक को भी एग्जाम कॉपी में उतारने की कोशिश की. टीचर ने कॉपी में दिखाया कि छात्र ने म्यूजिक के नाम पर Tun Tunatun Tun tun tun भी लिखा है. 

इसके बाद बच्चा सफाई देते हुए लिखता है,"ठीक है, मैं आपका कंफ्यूज़न दूर कर देता हूं क्योंकि मैं आपके लैक्चर के दौरान सो रहा था इसलिए मुझे आपके प्रश्नों के जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए मुझे अकेला छोड़ दें."

इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद अली ज़फर ने लिखा,"यह वायरल वीडियो व्हाट्सएप पर हासिल हुआ था, मैं अपने छात्रों से गुज़ारिश करता हूं कि वे मेरे गीतों में फिजिक्स न तलाश करें. भले ही इस गीत के बोल समेत हर जगह फिजिक्स मौजूद है लेकिन फिर पढ़ाई करते समय पढ़ाई और टीचर्स की इज्ज़त करें."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news