नाचते-नाचते खिसक गई पूनम पांडे की ड्रेस, अब इस पीले फल के साथ की अजीब हरकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1188342

नाचते-नाचते खिसक गई पूनम पांडे की ड्रेस, अब इस पीले फल के साथ की अजीब हरकत

Poonam Pandey Viral Video: अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने पिछले दिनों डांस के दौरान टॉप खिसक जाने का वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं. इस वीडियो के बाद अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फल खरीदते नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई है. 

फाइल फोटो

Poonam Pandey Oops Moment: पूनम पांडे को आज लगभग हर कोई जानता है. वो अपनी बोल्डनेस अदाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कंगना रनौत की होस्टिंग वाले शो."लॉक अप" में भी अपनी कुछ बोल्ड हरकतों की वजह से सुर्खियों में छा गई थीं. दरअसल उन्होंने अपने कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार दी थी. इसके अलावा वो सरेआम नहाती हुई भी दिखाई दी थीं लेकिन हाल ही में उनके एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें वो फल वाले की दुकान पर खड़ी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में पूनम पांडे ने बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई है. जैसे ही पूनम पांडे कार से उतरती हैं वैसे ही वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. उनके कई एंगल वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं. बेहद बोल्ड आउटफिट में नजर आईं पूनम पांडे ने यहां भी अपनी दिलकश और हॉट अदाएं दिखाईं. पूनम ने अपने हाथ में आम उठाया और कुछ ऐसी हरकत की कि लोग उन्हें देखते ही रह गए. 

Video: बिकनी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाए शानदार मूव्स, डांस देख फैंस के धड़के दिल

बता दें कि पूनम पांडे अकसर अपनी पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वो फल खरीदने के अलावा एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम बिंदास अंदाज़ में डांस कर रही हैं और अचानक खिंचाव आने की वजह से उनकी ड्रेस खिसक जाती है. दरअसल पूनम डांपे आगे की तरफ झुकती हैं और उनका टॉप भी अपनी जगह से ऊपर खिसक जाता है और ऊप्स मोमेंट बन जाता है. 

 

Trending news