Mia Khalifa: पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर मिया खलीफा की सलाह, पाबंदी को लेकर कही बड़ी बात
topStories0hindi1468139

Mia Khalifa: पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर मिया खलीफा की सलाह, पाबंदी को लेकर कही बड़ी बात

Mia Khalifa on Porn Industry: पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर कुछ अहम बाते कही हैं. जानिए क्या कहा

Mia Khalifa: पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर मिया खलीफा की सलाह, पाबंदी को लेकर कही बड़ी बात

Mia Khalifa: अपने बयानों, तस्वीरों या फिर वीडियोज़ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पूर्व पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा ने एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में कुछ बदलवा करने की सलाह दी, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस इंडस्ट्री पर पाबंदी लगाने की जरूरत नहीं, सिर्फ रेगुलेट करने की जरूरत है. 

हाल ही में एक पॉडकास्ट में मिया खलीफा ने कहा कि यह दुनिया का सबसे पुराना धंधा है. साथ ही यह इस तरह की इंडस्ट्री है, जिनती आप इसपर पाबंदी लगाएंगे लोग उतना ही नए तरीके इसे हासिल करने के निकाल लेंगे. इसलिए इस इंडस्ट्री को रेगुलेट करने की जरूरत ना कि पाबंदी लगाने की. इसके अलावा उन्हें यह भी कहा कि एडल्ट कंटेंट बनाने वाली कंपनी के लिए 21 वर्ष उम्र तय कर देनी चाहिए. अगर आप पॉर्न इंडस्ट्री में आना चाहते हैं तो इसके लिए आपकी उम्र 21 होनी चाहिए. यह कानूनी उम्र है, इसे कभी भी चैलेंज नहीं किया जाएगा.

देखिए VIDEO

बता दें कि मिया खलीफा पहली बार तब विवादों में आई थीं जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. क्योंकि उन्होंने पॉर्न वीडियोज में हिजाब पहना हुआ था. जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. एक तरफ जहां लोग उन्हें निशाने पर ले रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ मिया खलीफा शोहरत की बुलंदियों को हासिल कर रही थी. हालांकि कुछ वर्ष इस इंडस्ट्री में रहने के बाद उन्होंने अलविदा कह दिया है. 

किसान आंदोलन पर दिया था बयान
पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद वो देश दुनिया की बड़ी घटनाओं पर नज़र रखने लगी हैं और उन मुद्दों पर अपनी राये भी रखती है. भारत में एक लंबे अरसे तक चले किसान आंदोलन पर भी उन्होंने अपनी बात रखी थी. उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग औरतों की तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने ह्यूम राइट्स और दिल्ली के आसपास इंटरनेट कट करने की बात कही थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news