"एक्स पति के साथ एक कमरे में रही नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी, कुछ भी हो सकता है"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1268780

"एक्स पति के साथ एक कमरे में रही नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी, कुछ भी हो सकता है"

Samantha Ruth Prabhu: अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने "कॉफी विद करण" में अपने एक्स हस्बेंड को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर हम एक कमरे में हैं तो फिर वहां कुछ भी हो सकता है. जानिए आखिर सामंथा ने ऐसा क्यों बोला.  

"एक्स पति के साथ एक कमरे में रही नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी, कुछ भी हो सकता है"

Samantha Ruth Prabhu In Coffee with Karan: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरत ड्रेस, तो कभी काम की वजह से वो चर्चा का मौजू बनी रहती हैं. पिछले साल एक्टर नागाचैतन्य से तलाक के बाद भी वो खबरों में छा गई थीं. इसके अलावा कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई आरोप भी लगाए थे. हालांकि सामंथा ने सभी को बड़े ही आसानी से संभाला. 

हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु करण जौहर के शो कॉफी विद करण की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल सामंथा रूथ प्रभु गुरुवार को अक्षय कुमार के साथ शो में पहुंची थीं. यहां पर होस्ट करण ने सभी की तरह इन दोनों की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे. करण जौहर ने सामंथा से उनके तलाक के बारे में कई सवाल किए. करण जौहर ने सामंथा रूथ प्रभु से सवाल किया कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी कैसी रही?

यह भी देखिए:
Namrita Malla ने समुंद्र में दिखाईं ऐसी मूव्स कि फैंस बोले 'लड़की मरवा के मानेगी'

fallback

सवाल का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा,"तलाक के बाद उनकी जिंदगी में कई मुश्किलें आईं. हालांकि अब सबकुछ नॉर्मल है." सामंथा का कहना है कि वो तलाक के बाद पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गई हैं. एक और सवाल पूछा, कि क्या उनके एक्स हस्बैंड और सामंथा के बीच हार्ड फीलिंग्स हैं? तो सामंथा ने इसका जवाब थोड़ा स्मार्टली दिया और कहा कि अगर हार्ड फीलिंग्स का मतलब यह है कि अगर हम एक ही रूम के अंदर हैं एक दूसरे के साथ हैं तो हमको धारदार चीज़ें छुपानी पड़ेंगी, तो फिर हां हार्ड फीलिंग्स हैं. उनका कहने का मतलब था कि फिर कुछ भी हो सकता है. 

यह भी देखिए:
Urfi Javed हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, बोलीं- साफ-सुथरी इंडस्ट्री में हुई ऐसी हरकत

सामंथा रुथ प्रभु के इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि इस वक्त वो नागाचैतन्य को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी. क्योंकि उनके जवाब ने साफ कर दिया है कि अगर वो एक कमरे होंगे तो उन्हें कुछ धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी नहीं तो कुछ भी हो सकता है. हालांकि सामंथा यह भी कहती हैं कि हो सकता है कि आगे चलकर चीजें ठीक हो जाएं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news