Exclusive: शोएब अख्तर ने की ZEE News की तारीफ, Rohit-Virat को लेकर दिया बड़ा बयान
X

Exclusive: शोएब अख्तर ने की ZEE News की तारीफ, Rohit-Virat को लेकर दिया बड़ा बयान

इस खास बातचीत के दौरान पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने क्रिकेट के साथ साथ कुछ अलग मुद्दों पर भी बात की और बताया कि पाकिस्तान में Zee News आता है और मैं इस चैनल को देखता भी हूं. 

Exclusive: शोएब अख्तर ने की ZEE News की तारीफ, Rohit-Virat को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 का आगाज हो चुका है. इस टूर्नामेंट की कवरेज के लिए पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) पूरे 28 दिन तक जी न्यूज के साथ बने रहेंगे. इससे पहले गुरुवार को जी न्यूज के सबसे पसंदीदा शो DNA (Daily News Analysis) में दोनों दिग्गज क्रिकेटरों से बात चीत की.

इस खास बातचीत के दौरान पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने क्रिकेट के साथ साथ कुछ अलग मुद्दों पर भी बात की और बताया कि पाकिस्तान में Zee News आता है और मैं इस चैनल को देखता भी हूं. शोएब ने आगे कहा कि आपका चैनल बहुत अच्छा है, आपका नैरेटिव बहुत अच्छा, चैनल का प्रोग्राम भी बहुत अच्छा है, आप बैलेंस नेरेटिव पेश करते हैं. उन्होंने कहा कि ZEE की जो कोशिशें हैं पूरी दुनिया के सामने हैं और 180 मुल्कों में आप देखे जाते हैं.

यह भी देखिए: India क्यों है T20 WC खिताब जीतने का मज़बूत दावेदार? Steve Smith ने बताई वजह

शोएब ने माना भारतीय टीम का लोहा
इसके अलावा इस प्रोग्राम में उन्होंने यह भी कुबूल किया कि भारतीय टीम वर्ल्डकप की मजबूत दावेदार है और उसके पास अन्य टीमों से मजबूत खिलाड़ी हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है कि पलभर में ही मुकाबले इधर से उधर हो जाते हैं. तो ऐसे में ये जरूरी नहीं कि सीनियर खिलाड़ी ही जीत हासिल करें, यह फॉर्मेट हौसले वाले खिलाड़ियों का है. 

रोहित शर्मा को बताया इंडिया का इंजमाम
शोएब अख्तर से जब यह सवाल पूछा किया कि भारतीय टीम में आपका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन सा है? तो उन्होंने बताया कि भारतीय टीम में मुझे सबसे बेहतरीन खिलाड़ी अगर कोई लगता है कि वो रोहत शर्मा (Rohit Sharma) हैं. उन्होंने बताया कि मैंने 2013 में रोहित शर्मा को समझाया था कि तू जितना बड़ा खिलाड़ी है, अपने आप को समझ. शोएब ने बताया कि मैंने रोहित शर्मा से कहा कि तेरा नाम रोहित शर्मा नहीं ग्रेट रोहित शर्मा (Great Rohit Sharma) होना चाहिए. उन्होंने कहा कि बताया कि रोहित शर्मा अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जो इंडिया के इंजमामुल हक हैं. 

विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात
विराट कोहली के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो एक महान खिलाड़ी हैं, इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए और सब को फेवरेट हैं और मेरे भी हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं यह देखा चाहता हूं कि वो किस चीज के बने हैं. क्योंकि कप्तानी उनके हाथ से जा रही है, फॉर्म में वो है नहीं और बहुत बड़े टूर्नामेंट में फंस चुके हैं. जिसमें पहला ही मैच पाकिस्तान के साथ है. अब मैं यह देखना चाहता हूं कि वो किस चीज के बने हैं क्योंकि विराट कोहली के पास यह कैरेक्टर दिखाना का टाइम है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news