2 टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारने पर वार्नर की गंभीर ने की आलोचना तो लैंगर ने कह डाली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1026846

2 टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारने पर वार्नर की गंभीर ने की आलोचना तो लैंगर ने कह डाली बड़ी बात

वार्नर जो अब टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में 49 रनों की अहम पारी खेली. इस दौरान हफीज की एक दो टप्पे की आई गेंद को छोड़ने की वजाय उसे हिट कर दिया.

2 टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारने पर वार्नर की गंभीर ने की आलोचना तो लैंगर ने कह डाली बड़ी बात

दुबई: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शुक्रवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के दौरान पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद हफीज की दो टप्पे की गेंद पर मिड-विकेट की ओर छक्का लगाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की आलोचना की थी. इस पर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने अपने बल्लेबाज की प्रशंसा करते हुए कहा, "यह क्रिकेट में अब तक देखी गई सबसे अच्छी चीजों में से एक था."

वार्नर जो अब टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में 49 रनों की अहम पारी खेली. इस दौरान हफीज की एक दो टप्पे की आई गेंद को छोड़ने की वजाय उसे हिट कर दिया. इस पर गंभीर ने उनकी आलोचना की. उन्होंने वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन कहा. गंभीर ने इस शॉट को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट कर कहा, "वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन!" उनके इस ट्वीट को आर अश्विन ने भी रीट्वीट किया.

यह भी देखिए: कैच छोड़ने पर हसन अली के पिता ने दिया बड़ा बयान, बेटे को लेकर कह डाली यह बात

लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने स्पोर्ट्सडे को बताया कि, "यह क्रिकेट में अब तक देखी गई सबसे अच्छी चीजों में से एक था." सेमीफाइनल में उनके पास दो टप्पे पर गेंद आई थी, इसके बाद जिस तरह से उन्होंने छक्का मारा, वह अविश्वसनीय था. उन्होंने गेंद को बेहतर तरीके से खेला और अंजाम तक पहुंचाया. लैंगर ने कहा, "डेविड वार्नर आपकी टीम में मुक्के बाज कॉनर मैकग्रेगर और फ्लाइड मेवेदर की तरह हैं. वह टू इन वन हैं. वह अपना काम बखूबी करना जानते हैं और हम उनका समर्थन करते हैं. वह शानदार खिलाड़ी हैं. वह हमेशा रनों की तलाश में रहते और हम आशा करते हैं कि फाइनल में भी वह इसी तरीके से खेले.

यह भी देखिए: Virat Kohli को लेकर Shahid Afridi ने दिया बड़ा बयान; Rohit के लिए कही यह बात

दुबई के मैदान पर रविवार (14 नवंबर) को खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होना है. दोनों ने सेमीफाइनल में दो शीर्ष क्रम की टीम पाकिस्तान और इंग्लैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news