विवादित टिप्पणी मामला: अल कायदा ने दी भारत में आत्मघाती हमले की धमकी
Advertisement

विवादित टिप्पणी मामला: अल कायदा ने दी भारत में आत्मघाती हमले की धमकी

Al Qaeda Threatens India: आतंकवादी संगठन अल कायदा ने अपने धमकी भरे बयान में कहा है कि पैगंबर मुहम्मद साहब के अपमान को वह बर्दास्त नहीं कर सकता है. 

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः पैगंबर मुहम्मद साहब को लेकर भाजपा नेता की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अरब देशों के विरोध जताने के बाद आतंकवादी संगठन अल कायदा भी सामने आया है. आतंकवादी संगठन अल कायदा ने भारत को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि वह गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में हमले कर सकता है. धमकी भरे बयान में कहा गया है, “भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली और बॉम्बे और यूपी और गुजरात में अपने खात्मे का इंतजार करना चाहिए."

कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा
अल कायदा ने साफ तौर पर कहा है, “हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और हमारे बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों से बदला ले सकें जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं. (उन्हें) कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, नहीं शांति और सुरक्षा उन्हें बचाएगी और यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा. वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी सेना की छावनियों में शरण पाएंगे.

हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे"
धमकी वाले बयान में हिंदुत्व आतंकवादियों का जिक्र किया गया है और कहा गया है, “हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे, हम दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा साझा किए गए धमकी भरे बयान में भाजपा के एक पदाधिकारी की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र है, जिसके खिलाफ पार्टी ने कार्रवाई की है. 

Zee Salaam

Trending news