खिलौने की तरह आसमान में टूट गया विमान; जिंदा यात्रियों को देख लोग बोले, छुट्टी पर थे यमराज!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2046436

खिलौने की तरह आसमान में टूट गया विमान; जिंदा यात्रियों को देख लोग बोले, छुट्टी पर थे यमराज!

Alaska Airlines Plane Crash: इस एयरलाइंस ने अपने बयान में कहा, "ओरेगॉन के पोर्टलैंड से कैलिफोर्निया के ओंटारियो जा रही अलास्का एयरलाइंस की उड़ान संख्या 1282 में आज शाम उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही एक घटना घटी."

खिलौने की तरह आसमान में टूट गया विमान; जिंदा यात्रियों को देख लोग बोले, छुट्टी पर थे यमराज!

Alaska Airlines Plane Crash: अमेरिका में पोर्टलैंड से कैलिफोर्निया जा रही अलास्का एयरलाइंस की एक फ्लाइट में एक अजीब घटना घटी है. जहां इस विमान का एक हिस्सा हवा के दबाव से टूटकर अलग हो गया. हालांकि इस प्लेन से सभी मुसाफिरों को सुरक्षित उतार लिया गया. यह घटना आज यानी 6 जनवरी को घटी. 

पोर्टलैंड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग
अलास्का एयरलाइंस की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. जिसमें बताया गया कि 171 यात्रियों और चालक दल के 6 सदस्यों के साथ जा रही ये प्लेन को पोर्टलैंड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करा लिया गया है.

इस हादसे पर एयरलाइंस ने क्या कहा?
इस एयरलाइंस ने अपने बयान में कहा, "ओरेगॉन के पोर्टलैंड से कैलिफोर्निया के ओंटारियो जा रही अलास्का एयरलाइंस की उड़ान संख्या 1282 में आज शाम उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही एक घटना घटी. यह विमान 171 मुसाफिरों और 6 चालक दल के सदस्यों के साथ पोर्टलैंड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से वापस उतर गया."

अलास्का एयरलाइंस ने बयान जारी कर बताया, "अपने मुसाफिरों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमेशा से हमारी प्राथमिकता रही है. हालांकि इस प्रकार की घटना दुर्लभ है. हमारे क्रू को ऐसे हालात को संभालने के लिए ट्रेनिंग दिया गया है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि क्या हुआ और ज्यादा जानकारी मिलने पर इसे साझा करेंगे."

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस हादसे के बाद इस प्लेन को बनाने वाली बोइंग एयरलाइंस ने भी बयान जारी की है. बयान में कंपनी ने कहा  है कि हादसे की जानकारी है और अपने सभी ग्राहक से और जानकारी जुटा रहे हैं. वहीं इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.

Trending news