मैंने इमरान खान को हमले के बारे में आगाह किया था, लेकिन वो बोले ये जिहाद है...
Advertisement

मैंने इमरान खान को हमले के बारे में आगाह किया था, लेकिन वो बोले ये जिहाद है...

Imran Khan Health: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता असद उमर ने इमरान खान पर हमले के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैंने उन्हें हमले को लेकर पहले ही आगाह कर दिया था. इसके बाद इमरान खान ने उन्हें क्या जवाब दिया? पढ़िए पूरी

मैंने इमरान खान को हमले के बारे में आगाह किया था, लेकिन वो बोले ये जिहाद है...

Firing on Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर गुरुवार को हुए हमले के बाद पाकिस्तान की सियासत में एक नया मोड़ आने की उम्मीद है. हकीकी लॉन्ग मार्च कर रहे इमरान खान पर अल्लाहू चौक पर पीटीआई के वेलकम कैंप के पास एक शख्स के ज़रिए की गई गोलीबारी में खान और पीटीआई के कई नेता जख्मी हो गए. हमले के दौरान जख्मी हुए पीटीआई नेता फैसल जावेद खान ने तस्दीक की है कि हमले में पार्टी का एक कार्यकर्ता/अधिकारी मारा गया जबकि कई अन्य जख्मी हो गए हैं.

हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए पीटीआई के दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाने वाले असद उमर का कहना है कि मैंने दो दिन पहले ही इमरान खान को फोन किया था. जिसमें मैंने उन्हें बताया था कि सिक्योरिटी के लिहाज से खतरे की खबरें सामने आ रही हैं, क्या करना है? तो इमरान खान ने जवाब दिया कि सब ठीक है, हम जिस जिहाद पर निकले हुए हैं, इसमें हमें सिर्फ अल्लाह पर यकीन है. इसके बाद शाह फैसल कहते हैं कि मैं दिल से मानता हूं कि इमरान खान पर अल्लाह का साया है. इंशाअल्लाह उन्होंने अभी बहुत बड़े-बड़े काम करने हैं. 

इसके आगे असद उमर कहते हैं कि अब से थोड़ी देर पहले इमरान खान ने मुझे और मियां असलम इकबाल को बुलाया था. इस दौरान मुलाकात के दौरान इमरान खान ने कहा था कि मेरी तरफ से यह बयान जारी किया जाए. असद उमर आगे कहते हैं कि इमरान खान को तीन लोगों के पर मुझे यकीन है, जिन्होंने ये हमला करवाया है. इनमें सबसे पहला नाम इमरान खान ने मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का लिया है. इसके बाद उन्होंने राणा सनाउल्लाह और तीसरा नाम मजर जनरल फैसल का बताया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास यह जानकारी पहले ही आ गई थी. 

"मैं सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था"
बता दें कि इमरान खान पर हमला करने वाले शख्स का नाम फैसल बट बताया जा रहा है. उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि मैं सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता है, बाकी लोग मेरे निशाने पर नहीं थे. जब फैसल से पूछा गया कि वो इमरान खान को क्यों मारना चाहता था तो उसने जवाब दिया को इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहे हैं. इसके अलावा मैंने अपनी मर्जी से ऐसा किया और किसी ने मुझे ऐसा करने के लिए नहीं कहा. मैं सिर्फ खान पर गुस्सा हो गया और उसे मारना चाहता था.

यह भी पढ़िए:
अब कैसी है इमरान खान की हालत? आर-पार हो गई गोली, देखिए डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स
Imran Khan पर हमले के बाद Shoaib Akhtar का बयान, बोले बहुत हुआ ड्रामा, अब...

Trending news