पाकिस्तान: बदला लेने के इस तरीके को जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam801214

पाकिस्तान: बदला लेने के इस तरीके को जानकर रह जाएंगे हैरान

मकामी मीडिया के मुताबिक कराची मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन (KMC) के एक अफसर ने दूसरे अफसर को सबक सिखाने के लिए उसे पहले चूमा और फिर बाद में बताया कि वो कोरोना पॉज़िटिव है.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फाइल फोटो

कराची: पाकिस्तान के कराची से बदला लेने का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक अफसर ने दूसरे अफसर से बदला लेने के लिए उसे चूमा और उसके चूमने की वजह से दूसरे अफसर ने चूमने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने का भी फैसला लिया है. 

मकामी मीडिया के मुताबिक कराची मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन (KMC) के एक अफसर ने दूसरे अफसर को सबक सिखाने के लिए उसे पहले चूमा और फिर बाद में बताया कि वो कोरोना पॉज़िटिव है. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि मुल्ज़िम कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद कई दूसरे मुलाज़िमों से भी मिला था. 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर DDC Election: चौथे चरण में 249 उम्मीदवारों की किस्मत आज़माई

मुल्ज़िम का कहना है कि उसे कई महीनों से सैलरी नहीं मिल रही है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान चल रहा है. जबकि मुतास्सिर अफसर का कहना है कि मुल्ज़िम को भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में 5 अक्टूबर को मुअत्तल (सस्पेंड) कर दिया गया था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार किए 5 दहशतगर्द

मुल्ज़िम अफसर ने डायरेक्टर के अलावा भी कई मुलाज़िमों से मुलाकात की थी और जैसे ही उन्हें पता चला कि वो शख्स कोरोना पॉज़िटिव है तो उन्होंने दफ्तर आना बंद कर दिया. जिस वजह से दफ्तर का कामकाज भी मुतास्सिर हो रहा है. डायरेक्टर का कहना है कि वो चार महीने से कोरोना पॉज़िटिव थे इसलिए उन्हें ज्यादा खतरा नहीं है लेकिन वो मुल्ज़िम को इस गुनाह के लिए सज़ा दिलवाना चाहते हैं. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news