Pakistan: इमरान ख़ान पर बरसे PM शहबाज़ शरीफ़; आर्मी चीफ़ पर दिए आरोपों की निंदा
Advertisement

Pakistan: इमरान ख़ान पर बरसे PM शहबाज़ शरीफ़; आर्मी चीफ़ पर दिए आरोपों की निंदा

Pakistan Crisis: पाकिस्तान में सियासी हंगामा जारी है. पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान के आर्मी चीफ पर दिए गये बयान की सख्त अल्फाज में निंदा की हैं. उन्होंने कहा कि सेना प्रमुख के खिलाफ पीटीआई चीफ का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है.

Pakistan: इमरान ख़ान पर बरसे PM शहबाज़ शरीफ़; आर्मी चीफ़ पर दिए आरोपों की निंदा

Shehbaz Sharif On Imran Khan: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ (COAS) जनरल असीम मुनीर के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान के आरोपों की सख्त निंदा की है. जिओ न्यूज के मुताबिक, पीएम शहबाज ने कहा कि इमरान का ऐसा तब्सिरा उनकी ओछी सोच का सबूत है. प्रधानमंत्री ने कहा, यह वही जहनियत थी जिसने देशभक्त फौजी अधिकारियों पर इल्जाम लगाए और विदेशी साजिश की मनगढ़ंत कहानियां गढ़ीं.

पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान को घेरा
पीएम ने पीटीआई प्रमुख की निंदा करते हुए कहा, यह आतंकवादियों के राज्य विरोधी मास्टरमाइंड के वास्तविक इरादों की अभिव्यक्ति है. यह एक कबूलनामा है कि 9 मई को जो कुछ भी हुआ वह इमरान नियाजी की हिदायात पर किया गया था. उन्होंने कहा कि इमरान खान के बयान ने शहीदों और गाजियों के स्मारकों को नापाक करने और संवेदनशील प्रतिष्ठानों और इमारतों पर हमले करने की उनके मंसूबे को साबित कर दिया. जियो न्यूज के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा कि आर्मी चीफ के खिलाफ इमरान खान का गुस्सा उनकी पत्नी बुशरा बीबी, फराह गोगी और पीटीआई का सीनियर नेतृत्व द्वारा किए गए सबसे खराब भ्रष्टाचार के बारे में उनके डर से उपजा है, जिसे जनरल मुनीर पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस के महानिदेशक के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान जानते थे.

देश के हालात के लिए आर्मी चीफ जिम्मेदार: इमरान
पीएम शहबाज शरीफ ने कहा, कि जनरल सैयद असीम मुनीर एक काबिल शख्सियत हैं और काबलियत की बुनियाद पर उनकी नियुक्ति हुई थी. उन पर सिर्फ गलत इरादे से इल्जाम लगाया गया था. जियो न्यूज के मुताबिक, उन्होंने आगे जिक्र किया कि दहशतगर्दी के खिलाफ खड़ी होने वाली बहादुर फौज के चीफ के खिलाफ इस तरह की ओछी बात दहशतगर्दों की हिमायत करने जैसा है. बता दें कि इमरान खान ने जमानत मिलने के बाद 12 मई को मीडिया से बात करते हुए आर्मी चीफ पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था, कि देश में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए आर्मी चीफ जिम्मेदार हैं.

Watch Live TV

Trending news