Pakistan: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का बड़ा इल्ज़ाम; बाजवा कराना चाहते थे मेरी हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1516028

Pakistan: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का बड़ा इल्ज़ाम; बाजवा कराना चाहते थे मेरी हत्या

Pakistan: इमरान ख़ान ने एक बार फिर पूर्व सेना प्रमुख बाजवा पर निशाना साधा. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि बाजवा उनका क़त्ल करवा कर देश में इमरजेंसी लगाना चाहते थे.

Pakistan: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का बड़ा इल्ज़ाम; बाजवा कराना चाहते थे मेरी हत्या

Imran Khan Allegation: पाकिस्तान की राजनीति में काफी उथल-पुथल चल रही है. पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान अपने विरोधियों को अक्सर निशाना बनाते रहते हैं. अब उन्होंने एक बार रिटायर्ड आर्मी चीफ़ क़मर जावेद बाजवा पर ज़बरदस्त हमला बोला है. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि पूर्व जनरल उनका क़त्ल कराने चाहते थे. इमरान ने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि वो मेरी हत्या के बाद देश में इमरजेंसी का ऐलान करना चाहते थे. पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के चीफ़ इमरान ख़ान ने लाहौर में एक प्राइवेट न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बाजवा पर यह चौंकाने वाला इल्ज़ाम लगाया.

बाजवा मेरी हत्या करवाना चाहते थे: इमरान ख़ान
चैनल के लाहौर ब्यूरो चीफ़ के हवाले से न्यूज़ पेपर डॉन ने अपनी ख़बर में कहा है कि इमरान ख़ान ने बताया कि काफी लोगों ने उनसे कहा था कि वे बाजवा के ख़िलाफ़ इल्ज़ाम तराशी करना बंद कर दें क्योंकि वे अब रिटायर्ड हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि जनरल बाजवा के ज़रिए किए गए अपराधों पर ख़ामोश नहीं रह सकते थे. ख़बर के मुताबिक़ इंटरव्यू में पूर्व पीएम इमरान ख़ान ने दावा किया कि "बाजवा मेरी हत्या करवाना चाहते थे." खान का यह इंटरव्यू चैनल ने अब तक ऑनएयर नहीं किया है.

पहले भी पूर्व जनरल को घेर चुके हैं इमरान
ग़ौर तलब है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान पहले भी कई मरतबा जनरल बाजवा पर इल्ज़ाम लगा चुके हैं. एक्स आर्मी चीफ़ अब एक बार फिर इमरान ख़ान के ख़ास निशाने पर आ गए हैं, क्योंकि वे उन्हें सरकार में अपनी सभी नाकामियों की एकमात्र वजह मानते हैं. इमरान ख़ान ने यह भी इल्ज़ाम लगाया हैं कि सेवानिवृत्त जनरल बाजवा ने अमेरिका के साथ साज़िश रचकर पीटीई की सरकार को गिरा दिया था. बता दें कि बीते साल अप्रैल में अविश्‍वास प्रस्‍ताव के जरिए हुकूमत से बेदख़ल किए जाने के बाद से ही इमरान ख़ान और क़मर जावेद बाजवा के रिश्तों में कशीदगी पैदा हो गई थी.

Watch Live TV

Trending news