Watch: बाबर आजम ने की बीवी को लेकर खास डिमांड, रखी ऐसी शर्त नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12239814

Watch: बाबर आजम ने की बीवी को लेकर खास डिमांड, रखी ऐसी शर्त नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो वायरल

Babar Azam: क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों की शादी के चर्चे अक्सर देखने को मिलते हैं. अब पाकिस्तान के बाबर आजम भी शादी के सवालों के घेरे में आ चुके हैं. बाबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने अपनी होने वाली बीवी को लेकर खास डिमांड कर ली है. 

 

Babar Azam

Babar Azam Wife: क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों की शादी के चर्चे अक्सर देखने को मिलते हैं. अब पाकिस्तान के बाबर आजम भी शादी के सवालों के घेरे में आ चुके हैं. बाबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने अपनी होने वाली बीवी को लेकर खास डिमांड कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने बाबर आजम से शादी को लेकर सवाल कर दिया. जिसके बाद बाबर ने मजाकिया अंदाज में बीवी को लेकर खास डिमांड कर दी है. यह वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. 

शादी करनी है या नहीं- रमीज राजा

सुनो न्यूज एचडी का एक इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है. पूरा इंटरव्यू 11 मई को आएगा, जिसमें बाबर आजम मजाकिया अंदाज में नजर आने वाले हैं. वीडियो क्लिप में रमीज राजा ने बाबर आजम से शादी को लेकर पूछा, 'शादी करनी है या नहीं?' जिसके बाद बाबर ने कहा, 'करनी है क्यों नहीं करनी , क्या मतलब है?' जब शो की होस्ट ने बीवी में खूबियों को लेकर सवाल किया तो रमीज राजा ने उनके मजे ले लिए. रमीज ने बात काटते हुए कहा पहले तो सीधे बल्ले से खेले. 

क्या बोले बाबर आजम? 

बाबर आजम ने अपनी बीवी की खूबी के बारे में बताया, 'उसको थ्रो डाउन आनी चाहिए.' बाबर की यह खास डिमांड बैटिंग प्रैक्टिस के लिए हैं. बल्लेबाज को प्रैक्टिस के लिए थ्रो डाउन की आवश्यकता होती है. बाबर का जवाब सुनकर सभी उनके मजे लेते नजर आए. क्लिप से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाबर का पूरा इंटरव्यू जल्द ही वायरल होने वाला है. 

प्रैक्टिस कैंप का वीडियो हुआ था वायरल

बाबर आजम का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें प्रैक्टिस कैंप के दौरान बाबर आजम और संन्यास से वापसी करने वाले इमाद वसीम बहस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खिल्ली उड़ाते दिखे. वीडियो में इमाद वसीम को अन्य प्लेयर्स उन्हें रोकते दिख रहे हैं. 

Trending news