Advertisement
trendingPhotos2254748
photoDetails1hindi

ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में बहन समीक्षा संग नजर आईं भूमि पेडनेकर, दोनों सिस्टर्स का दिखा जबरदस्त ग्लो

Bhumi Pednekar With Sister Samiksha Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ स्पॉट होती रहती हैं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. हाल ही में एक बार फिर भूमि अपनी बहन समीक्षा के साथ नजर आईं. दोनों ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस और पैप्स को खूब इंप्रेस किया. चलिए नजर डालते हैं दोनों के शानदार अवतार और अंदाज पर. 

बहन समीक्षा संग दिखीं भूमि

1/5
बहन समीक्षा संग दिखीं भूमि

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ मुंबई के खार में स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों बहने साथ में काफी शानदार नजर आईं. दोनों बहने कलर कॉम्बिनेशन करती नजर आईं. जहां एक और भूमि ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं तो वहीं उनकी बहन समीक्षा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

ब्लैक आउटफिट में भूमि

2/5
ब्लैक आउटफिट में भूमि

साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली भूमि पेडनेकर इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने खुले बालों को स्टाइल कर रखा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा काला चश्मा लगाए प्यारी सी स्मालइ देती नजर आ रही हैं. 

व्हाइट आउटफिट में समीक्षा

3/5
व्हाइट आउटफिट में समीक्षा

वहीं, अगर भूमि पेडनेकर की बात करें तो समीक्षा इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने उन्होंने भी अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. समीक्षा भी काला चश्मा लगाए और प्यारी सी स्माइल देते हुए अपनी बहन के साथ वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आईं. 

एक सी लगती हैं दोनों बहने

4/5
एक सी लगती हैं दोनों बहने

भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर को अगर एक साथ देखा जाए तो दोनों बहनों में कोई खास फर्क पता लगा पाना काफी मुश्किल है. एक झलक में देखने पर दोनों बहने एक जैसी दिखती हैं. हालांकि, थोड़ा गौर से देखने पर दोनों में थोड़ा फर्क नजर आता है. दोनों बहनों के बीच तीन साल का अंतर है. दोनों साथ में काफी अच्छी लगती हैं. 

दोनों बहनों का वर्कफ्रंट

5/5
दोनों बहनों का वर्कफ्रंट

अगर भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि को आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'भक्षक' में देखा गया था, जिसमें भूमि ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. उनकी इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था. वहीं, अगर समीक्षा के काम की बात करें तो वो पेश के एक वकील हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़