close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र चुनाव: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कही ये बात

केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी को मात देने वाली स्मृति ईरानी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीगोंदा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

महाराष्ट्र चुनाव: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कही ये बात
ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा...

अहमदनगर: केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मात देने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीगोंदा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस मौके पर ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी को महाराष्ट्र के किसानों की बड़ी चिंता है लेकिन वो अमेठी के किसानों के बारे में सोचे जिनकी जमीन खा ली.

ईरानी ने एनसीपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो नेता से नहीं जनता से पूछती है कि एनसीपी सत्ता में आएगी क्या? एनसीपी सत्ता में आने वाली नहीं है इसलिए उसे वोट देकर अपना वोट जाया ना करें. बीजेपी के कमल को वोट देकर लक्ष्मी को घर लाएं. ईरानी श्रीगोंदा से बीजेपी के उम्मीदवार बबनराव पाचपुते के प्रचार के लिए आई थीं. 

LIVE टीवी:

श्रीगोंदा के अलावा, ईरानी ने धुले और मुक्ताईनगर में भी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने देवेंद्र फड़णवीस के नेतृत्व वाली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की निरंतरता को बनाए रखने हेतु अपने विश्वास को और दृढ़ कर मतदान करने का आग्रह किया.

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी.