Ank Jyotish: इन चार मूलांक वालों के लिए शुभ होगा सितंबर का महीना, जानें अपना भविष्य
Advertisement
trendingNow11849490

Ank Jyotish: इन चार मूलांक वालों के लिए शुभ होगा सितंबर का महीना, जानें अपना भविष्य

Lucky Mulank For September: सितंबर महीना मूलांक ज्योतिष के अनुसार कई व्यक्तियों के लिए अच्छा और शुभ रहेगा. इन विशेष मूलांक वाले व्यक्ति अपने कार्य, सेहत और वित्तीय पक्ष में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. इस महीने सकारात्मक रहना और सही निर्णय लेना सभी के लिए फायदेमंद होगा.

September Month Lucky Mulank

Ank Jyotish: अंक शास्त्र एक प्राचीन विद्या है जिसका प्रयोग व्यक्ति के गुण-अवगुण, व्यवहार और विशेषताओं की पहचान में होता है. यह विद्या अंकों को उस व्यक्ति की जीवन गतिविधियों और उसके भविष्य से जोड़ती है. जैसे, यदि किसी का जन्म 15 तारीख को हुआ है, तो उसके जन्म दिन के अंकों का योग होगा 1+5= 6 है. इस तरह 6 उस व्यक्ति का मूलांक माना जाएगा.

मूलांक 3

जो लोग 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे हैं, उनके लिए शासन प्रशासन से संबंधित कार्य में सफलता है. उनकी आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी और ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. सेहत में भी बेहतरी आएगी और पिता या पिता समान व्यक्तियों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

मूलांक 4

4, 13, 22, और 31 तारीख को जन्मे व्यक्तियों के लिए सितंबर सामान्य से बेहतर रहेगा. वे अपने काम में बुद्धिमानी से अग्रसर होंगे और भावनाओं पर नियंत्रण रखेंगे. वे महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे और दांपत्य संबंध में भी सुधार होगा.

मूलांक 7

7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग इस महीने अधिक तथ्यात्मक और यथार्थवादी बनेंगे. वे उचित निर्णय लेंगे और अपनी तर्कशक्ति से परिस्थितियों को संभालेंगे. वित्तीय स्थिति में भी सुधार होगा.

मूलांक 9

9, 18, और 27 तारीख को पैदा हुए लोग उर्जावान रहेंगे. वे सभी चुनौतियों का सामना करेंगे और अपने वादे निभाएंगे. उन्हें आर्थिक लाभ और उचित मार्गदर्शन मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news