Masalon Se Kare Totke: मसालों में भी है किस्मत चमकाने की ताकत, ये टोटके रातोंरात बनाएंगे करोड़पति
Advertisement
trendingNow11774873

Masalon Se Kare Totke: मसालों में भी है किस्मत चमकाने की ताकत, ये टोटके रातोंरात बनाएंगे करोड़पति

Spices Totke: ज्योतिष शास्त्र में किचन में मौजूद मसालों के कुछ उपाय बताएं गए हैं. जिन्हें अजमाकर आप रातोंरात करोड़पति बन सकते हैं. इसके साथ ही ये उपाय आपके जीवन में आ रही सभी परेशानियों को भी दूर कर सकते हैं.

 

masalon ke upay

Astro tips of kitchen spices: खाने का स्वाद बढ़ाने वाले किचन के मसाले सिर्फ खाने का टेस्ट ही नहीं बढ़ाते बल्कि इनका ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में किचन में मौजूद मसालों के कुछ उपाय बताएं गए हैं. जिन्हें अजमाकर आप रातोंरात करोड़पति बन सकते हैं. इसके साथ ही ये उपाय आपके जीवन में आ रही सभी परेशानियों को भी दूर कर सकते हैं. इन उपायों को करने से बुरी नजर, आर्थिक तंगी की परेशानी भी दूर हो जाती है और घर में सुख समृद्धि आती है.

हल्दी

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हल्दी का संबंध गुरु से माना जाता है. गुरुवार के दिन हल्दी दान करना शुभ माना जाता है. कहते हैं इससे गुरु प्रसन्न होते हैं और गुरु दोषों से छुटकारा मिलता है. वहीं गुरुवार के दिन पीली चीजें जैसे चने की दाल, बेसन के लड्डू आदि दान करने से भी काम में आ रही बाधा टल जाती है.

इलायची

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इलायची का ये टोटका आपके तरक्की के रास्ते खोल सकता है. अगर किसी व्यक्ति को नौकरी में प्रमोशन चाहिए तो पांच हरी इलायची को अपने बैग में रख लें. इससे प्रमोशन मिलेगा और फिजूल खर्च भी नहीं होगा. वहीं अगर आप बिजनेस में सफलता पाना चाहते हैं तो सोते समय एक इलायची को सफेद कपड़े में बांधकर तकिए के नीचे रख लें. इससे बिजनेस में तरक्की होने लगेगी.

राई और जीरा

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति शत्रु पर विजय चाहता है तो शनिवार की रात एक मुट्ठी राई और एक मुट्ठी काला जीरा लेकर इसे लाल कपड़े में बांधकर रख लें. ऐसा हर शनिवार करने से शत्रु पर विजय प्राप्त होती है. 

लौंग

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक घर में अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं तो शाम के समय कपूर और लौंग का धुंआ करें. इससे घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा और तनाव भी कम होगा. इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और सदस्यों के बीच प्यार बढ़ता है.

Tuesday Remedies: बजरंग बाण पाठ के दौरान भूल से भी न करें ये गलतियां, जानें सिद्ध करने का सही तरीका
 

हर माह खुशियों की सौगात लाता है इस ग्रह का गोचर, 16 अगस्त तक मिथुन समेत इन लोगों को मिलेंगे ढेरों लाभ
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news