Dhan Rajyog: आखिर क्यों मेष, तुला के अलावा इन राशि वालों के घर बरसेगा बेहिसाब पैसा, व्यापार -करियर में भी मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11876612

Dhan Rajyog: आखिर क्यों मेष, तुला के अलावा इन राशि वालों के घर बरसेगा बेहिसाब पैसा, व्यापार -करियर में भी मिलेगी सफलता

Budh-Shani Margi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होने से शनि के साथ धन राजयोग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत ही शुभ योग माना गया है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होने वाली है. 

 

dhan rajyog

Dhan Rajyog Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के गोचर या मार्गी होने से उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर अच्छा और बुरा देखने को मिलता है. बता दें कि 17 सितंबर की रात बुध ग्रह सिंह राशि में मार्गी हो गए हैं. बुध के मार्गी होने से 18 सितंबर से व्यापार के दाता और ग्रहों के राजकुमार बुध और कर्मफलदाता शनि देव दोनों ही एक-दूसरे से सातवीं दृष्टि से भ्रमण करेंगे. इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन मेष, तुला सहित तीन राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें इन लकी राशियों के बारे में.

तुला राशि 

बता दें कि बुध और शनि की एक-दूसरे से सातवीं दृष्टि तुला राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होने वाली है. बता दें कि इस राशि से लाभ स्थान पर बुध ग्रह विराजमान हैं. साथ ही, शनि देव केंद्र त्रकोण राजयोग बनाकर पंचन भाव में स्थित हैं. ऐसे में तुला राशि वालों का भाग्योदय होगा. साथ ही, धन वृद्धि के योग भी बनते नजर आ रहे हैं.  ऐसे में अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल रहेगा. ये समय आपके लिए तरक्की भरा रहेगा. 

वृष राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय लाभकारी सिद्ध होने वाला है. बता दें कि ज्योतिष अनुसार बुध ग्रह इस राशि वालों के चतुर्थ स्थान पर और शनि कर्म भाव में रहने वाले हैं. ऐसेमें आपको किसी नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को इस समय पदोन्नती के योग बनते नजर आ रहे हैं. माता की सेहत में सुधार होने की संभावना बनती नजर आ रही है. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. कारोबारी लोग हैं, उन्हें इस समय धनलाभ हो सकता है. आय में इजाफा होने की पूरी संभावना है. 

मेष राशि 

बता दें कि मेष राशि वालों के लिए धन राजयोग करियर और कारोबार के लिहाज से शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि आपकी कुंडली के पंचम भाव पर बुध और लाभ भाव पर शनि विराजमान हैं. साथ ही, एक-दूसरे पर दृष्टि भी पड़ रही है. ऐसे में करियर और कारोबार के लिए ये समय बहुत फलदायी है. संतान पक्ष से संबंधित कुछ शुभ समाचार मिल सकता है. भाई-बहन और रिश्तेदारों का सहयोग प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, अगर इस समय में निवेश करते हैं, तो आपके धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी  में लगे छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस समय आपको सोची हुई योजना सफल हो सकती है. 

24 घंटे बाद जागेगी इन लोगों को सोई किस्मत, अगले 15 दिन जमकर छापेंगे नोट, बुध की सीधी चाल दिखाएगी कमाल!
 

Grah Upay: कुंडली में इस ग्रह की अशुभ स्थिति बना देती है कंगाल, बचने के लिए शनिवार का दिन है बेहद खास; करें ये उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Trending news