Monthly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपके लिए जुलाई का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपके लिए जुलाई का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल

Monthly Horoscope July 2023: इस राशि वालों को ऑफिस के कामों में क्वालिटी के साथ षड़यंत्र पर भी ध्यान देना होगा. बिजनेस का भार कुछ अधिक रहेगा. जीवनसाथी से कटु वचन न बोलें.

मासिक राशिफल

July Horoscope 2023: मीन राशि के नौकरी से जुड़े लोगों को ऑफिशियल षड़यंत्र के प्रति अलर्ट रहना होगा. कुछ लोग आपको किसी मामले में फंसा सकते हैं. ऑफिशियल कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए. त्रुटियां न होने दें. कार्यों को पूरा करने में एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा. जो लोग ऊंचे पदों पर हैं और उनके हस्ताक्षर से ही सैलरी बंटती है तो अपने कर्मचारियों को समय पर वेतन देकर उन्हें प्रसन्न करें. ऐसा करने से आपको ही लाभ होगा. 

कारोबारियों पर बिजनेस का भार अधिक रहेगा. व्यापार को बढ़ाने के लिए विचार और सुझाव दोनों ही आएंगे. फाइनेंस से संबंधित कार्य करने वालों को कानूनी मामलों से बचकर रहना होगा. सारे कागजात देख सुनकर ही कार्य करें. जिन व्यापारियों का कार्य पूरी तरह से बंद हो गया था, अब उसको पुनः चलाने की कुछ संभावनाएं बनती हुई नजर आ रही हैं. व्यापार के प्रति अलर्ट रहें और अपने काम पर ही फोकस रखें, नहीं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है.  

युवा सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. इससे उन्हें नया अनुभव भी प्राप्त होगा और मन भी प्रसन्न रहेगा. अपनी कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. खोने या चोरी जाने की आशंका है. भगवान भास्कर की आराधना युवाओं के कर्मक्षेत्र को बल प्रदान करेगी. सूर्य को रोज सुबह जागने के बाद जल का अर्घ्य दें. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन न लगे तो बेमन से किताब खोलकर बैठने की कोई आवश्यकता नहीं है. 

किसी बाहरी मुद्दे पर परिवार में जीवनसाथी से किसी तरह का विवाद न करें, बल्कि प्यार से रहें, जिससे घर का वातावरण भी अच्छा रहे. जीवनसाथी के साथ विवाद होने की आशंका है, इसलिए वार्तालाप करते समय कठोर वाणी का प्रयोग न करें. जीवनसाथी के साथ भरोसा बनाकर रखना बहुत जरूरी है. किसी गरीब की मदद करने का मौका मिले तो अवसर को हाथ से न जाने दें. खुलकर मदद कर पुण्य का बैलेंस बढ़ाएं. 

नियमित रूप से व्यायाम करना सेहत के लिए सबसे अच्छा रहेगा. इसे दिनचर्या का हिस्सा बनाएं. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए सलाह दी जाती है कि अस्थमा से संबंधित रोगियों को अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य में नियमबद्ध होना ही पहली प्राथमिकता है. रोगों से लड़ने की पूर्ण क्षमता आपमें है. कॉलेस्ट्रॉल की मात्रा को कंट्रोल करके रखना होगा. इसके लिए खानपान को संतुलित रखते हुए वर्कआउट भी करना चाहिए.

Lipstick Shade: राशि के अनुसार करें लिपस्टिक शेड का प्रयोग, खूबसूरती के साथ मिलेंगे कई फायदे
4 शुभ योगों में शुरू होगी अमरनाथ यात्रा

 

Trending news