July Horoscope 2023: 31 जुलाई तक इन राशियों को मिलता रहेगा भाग्य का साथ, शानदार रहेगा समय
Advertisement
trendingNow11777648

July Horoscope 2023: 31 जुलाई तक इन राशियों को मिलता रहेगा भाग्य का साथ, शानदार रहेगा समय

Monthly Horoscope: जुलाई के महीने की शुरुआत हो चुकी है. आधा महीना समाप्ति की तरफ है. हालांकि, अभी भी दो सप्ताह से अधिक दिन का समय बाकी है. ऐसे में जानते हैं कि 31 जुलाई तक का समय किन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है.

मासिक राशिफल

Masik Rashifal 2023: जुलाई का महीना शुरू हुए करीब 2 हफ्ते का समय हो चुका है. सावन का महीना भी चल रहा है. ग्रह गोचर के लिहाज से भी यह महीना काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों के गोचर और युतियों से कई शुभ योग के निर्माण हुए हैं और आगे भी कई शुभ योग बनेंगे. इस दौरान कई राशि वालों पर भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद भी रहेगा. ऐसे में यह महीना कुछ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहेगा. अभी भी जुलाई का महीना समाप्त होने में दो हफ्तों से ज्यादा का समय बाकी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आगे भी किन लोगों को भाग्य का साथ मिलता रहेगा.

तुला राशि 

इस राशि के जातकों को 31 जुलाई तक का समय काफी सही रहने वाला है. कई खुशखबरी एक साथ मिलेंगी. नौकरीपेशा लोगों को बढ़िया इंक्रीमेंट के साथ ही प्रमोशन भी मिल सकता है. आप अपनी क्रिएटिविटी से आय के नए साधन बनाने में कामयाब रहेंगे. परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का संयोग बन सकता है. 

मेष राशि 

मेष राशि के लोगों को ग्रहों के प्रभाव की वजह से धन लाभ के साथ ही समाज में यश-कीर्ति हासिल होने की संभावना है. उधार दिया हुआ धन वापस आ सकता है. पैतृक संपत्ति मिलने का योग है. निवेश के मामलों में सोच-समझकर फैसला लें अन्यथा नुकसान हो सकता है. 

कुंभ राशि 

31 जुलाई तक का समय कुंभ राशि के लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है. विभिन्न ग्रहों के संयुक्त प्रभाव से उन्हें भारी धनलाभ के योग बन रहे हैं. खासकर संचार और मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इन राशि के जातकों के पारिवारिक और वैवाहिक रिश्तों में भी मजबूती आएगी. 

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लंबे अरसे से लटके हुए काम जुलाई में पूरे हो सकेगे. उनके लिए आने वाला महीना बहुत शानदार रहने वाला है. अपनी सकारात्मक और नई सोच की वजह से वे जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें उन्हें भारी फायदा होगा. 

वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए 31 जुलाई तक का समय बेहतरीन रहने वाला है. उन्हें संतान की ओर से पढ़ाई के मामले में संतुष्टि रहेगी. कारोबार का विस्तार होगा. नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. घर में कोई मांगलिक या शुभ कार्य हो सकता है. किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात भी हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news