हो जाओ खुश! 6 दिन बाद इन राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, बरसेगा बेइंतहा पैसा
Advertisement
trendingNow11751506

हो जाओ खुश! 6 दिन बाद इन राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, बरसेगा बेइंतहा पैसा

Rashi Parivartan: जुलाई महीने के शुरुआत में तीन बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 1 जुलाई को मंगल सिंह राशि में, 7 जुलाई को शुक्र सूर्य राशि में और 8 जुलाई को बुध कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है.

 

july grah gochar 2023

Grah Gochar: समय-समय पर हर ग्रह राशि परिवर्तन करता है. जुलाई महीने के पहले हफ्ते में 3 बड़े ग्रह मंगल, बुध और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ग्रहों के इन राशि परिवर्तन से अन्य राशियों पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशि वालों के लिए यह राशि परिवर्तन शुभ होने वाला है. ग्रहों का गोचर कुछ राशि के जातकों के जीवन पर शुभ तो कई के जीवन पर अशुभ प्रभाव डालता है. इस दौरान उन्हें आर्थिक लाभ, करियर में सफलता आदि की प्राप्ति होगी. बिजनेस में नए अवसर मिलने वाले हैं. आइए जानें  जुलाई से किन राशियों की किस्मत खुलने जा रही है.

मंगल ग्रह एक जुलाई को सिंह राशि में रशि परिवर्तन कर रहा है और अगस्त तक मंगल सिंह राशि में ही रहेगा. इसके बाद सात जुलाई से शुक्र सूर्य राशि सिंह में चली जाएगा. इसके अगले दिन यानी आठ जुलाई को बुध कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहा है. 

मिथुन राशि

ज्योतिष जानकारों के मुताबिक शुक्र के गोचर से मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बॉस से साबाशी मिलेगी. इस दौरान इनके कार्यक्षेत्र में पदोन्नति हो सकती है. इसके साथ-साथ धन प्राप्ति के योग भी बनते नजर आ रहे हैं. 

मेष राशि

ज्योतिष जानकारों के मुताबिक मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस गोचर से मेष राशि वालों को सभी समस्यायों से छुटकारा मिल जाएगा. इस गोचर से मेष राशि वालों के करियर में तरक्की मिलेगी. इसके साथ ही आर्थिक लाभ भी होगा.

तुला राशि

ज्योतिषीयों के अनुसाप जुलाई में ग्रहों का गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. बता दें कि शुक्र का गोचर इन राशि के जातकों का भाग्योदय करेगा. जातकों को हर कदम पर किस्मत का साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्र का गोचर सिंह राशि के लिए अच्छा रहने वाला है. सिंह राशि वालों का दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. इतना ही  नहीं, इन राशि वालों के  आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. व्यक्ति को मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा और आगे बढ़ेने में सफलता हासिल करेंगे. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. इसके साथ ही धन-लाभ भी हो सकता है.

Astro Tips For Deepak: घर की इस दिशा में रखें पूजा का दीपक, धन-धान्य की कभी कमी नहीं होने देंगी मां लक्ष्मी
 

सावधान! इन 2 उग्र ग्रहों के आमने-सामने होने से बनेगा ये बेहद खतरनाक योग, चंद घंटों में खातों से पैसों का होगा सफाया
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news