Maa Lakshmi Tips For Night: सोने से पहले ये एक छोटा-सा काम बना सकता है मालामाल, जीवनभर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement

Maa Lakshmi Tips For Night: सोने से पहले ये एक छोटा-सा काम बना सकता है मालामाल, जीवनभर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Vastu Tips For Money: वास्तु शास्त्र में बहुत से ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिसे करने से व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है और व्यक्ति तरक्की की राह पर चलता जाता है. मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए नियमित रूप से ये उपाय अवश्य करें. 

 

फाइल फोटो

Night Remedies For Maa Lakshmi: मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है. भागदौड़ करता है ताकि घर में सुख-शांति बनी रहे. मां लक्ष्मी की कृपा से उसे सभी भौतिक सुखों की प्राप्ति होती रहे. लेकिन वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे उपायों के बारे में भी बताया गया है, जिन्हें घर में करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर भक्तों पर कृपा बरसाती हैं. 

वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें नियमित रूप से रात को सोने से पहले किया जाए, तो व्यक्ति खूब तरक्की करता है. साथ ही, मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से व्यक्ति बेशुमार धन कमाता है. आइए जानते हैं रात के समय व्यक्ति को किन उपायों को करने से धन प्राप्ति होती है. और घर से नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है. 

रात में सोने से पहले कर लें ये जरूरी काम

बाथरूम में रखें भरी बाल्टी

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में अगर कुछ बातों का ध्यान रखा जाए, तो मां लक्ष्मी की कृपा आसानी से पाई जा सकती है. वास्तु जानकारों के अनुसार बाथरूम में पानी की भरी हुई बाल्टी से मां लक्ष्मी को प्रसन्न किया जा सकता है. रात में सोने से पहले बाथरूम में एक भरी हुई पानी की बाल्टी रख दें. ऐसा करने से घर पर कभी भी धन की कमी नहीं होती. 

किचन में करें ये उपाय 

वास्तु के अनुसार रात को सोने से पहले किचन में एक पानी की बाल्टी भरकर रख दें. ऐसा करने से व्यक्ति पर कर्ज नहीं रहता और उससे मुक्ति मिल जाती है. व्यक्ति को पैसों की तंगी से छुटकारा मिलता है. 

मुख्य द्वार पर जलाएं दीपक 

वास्तु जानकारों के अनुसार नियमित रूप  से शाम के समय घर के बाहर दीपक जलाने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. ये दीपक रात भर जलने दें. अगर रातभर जलते देना संभव नहीं है, तो शाम के समय जलने दें. उसके बाद उस दिशा में एक लाइट जला दें. ऐसा करने से घर पर हमेशा मां लक्ष्मी का वास बना रहता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news